scriptकोविड-19 : फंड एकत्रित करने के लिए ऑनलाइन शतरंज खेलेंगे आनंद | Anand will play chess online to collect funds | Patrika News

कोविड-19 : फंड एकत्रित करने के लिए ऑनलाइन शतरंज खेलेंगे आनंद

locationजयपुरPublished: Apr 06, 2020 09:40:22 pm

Submitted by:

Satish Sharma

पूर्व विश्व चैंपियन विश् वनाथन आनंद सहित छह भारतीय खिलाड़ी कोरोनावायरस के खिलाफ लड़ाई में फंड इक_ा करने के लिए आगामी 11 अप्रैल को फैन्स के साथ ऑनलाइन शतरंज खेलेंगे।

कोविड-19 : फंड एकत्रित करने के लिए ऑनलाइन शतरंज खेलेंगे आनंद

कोविड-19 : फंड एकत्रित करने के लिए ऑनलाइन शतरंज खेलेंगे आनंद

दुबई। पूर्व विश्व चैंपियन विश् वनाथन आनंद सहित छह भारतीय खिलाड़ी कोरोनावायरस के खिलाफ लड़ाई में फंड इक_ा करने के लिए आगामी 11 अप्रैल को फैन्स के साथ ऑनलाइन शतरंज खेलेंगे। कोरोनावायरस के कारण इस समय दुनिया के अधिकतर देशों ने अपनी सीमाएं सील कर रखी है और इसी कारण आनंद अभी जर्मनी में फंसे हुए हैं। आनंद ने कहा, 11 अप्रैल को भारतीय शतरंज खिलाड़ी फंड इक_ा करने के लिए फैन्स के साथ शतरंज खेलेंगे। इससे फैन्स को अपने स्टार खिलाडिय़ों के साथ जुडऩे का मौका मिलेगा।” आनंद के अलावा कोनेरू हंपी, विदित एस. गुजराती, पी. हरिकृष्णा, भास्करन अधिबान और हरिका द्रोणावल्ली भी इसमें शामिल होंगे। इस आयोजन से प्राप्त दान को पीमए राहत कोष में दिया जाएगा। खिलाड़ी 25 डॉलर देकर पंजीकरण कराकर छह में से दो भारतीय खिलाड़ी के खिलाफ खेल सकते हैं, जिसमें एक आनंद भी हो सकते हैं। हालांकि आनंद के खिलाफ खेलने के लिए कम से कम 150 डॉलर का दान करना होगा। भारत में कोरोनावायरस लगातार तेजी से फैल रहा है। देशभर में कोरोना के अब तक 4000 मामले सामने आ चुके हैं, जबकि 100 से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है।

ट्रेंडिंग वीडियो