script

सीबीआई और पुलिस एजेंसियां पहुंची चुरू, कुछ ही देर में मारा जाएगा आनंदपाल

locationजयपुरPublished: Jul 31, 2018 11:57:31 am

Submitted by:

JAYANT SHARMA

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

सीबीआई और पुलिस एजेंसियां पहुंची चुरू, कुछ ही देर में मारा जाएगा आनंदपाल
जयपुर
23 और 24 जून 2017 की रात में चूरू के मालासर में पांच लाख के इनामी बदमाश आनंदपाल सिंह का एनकाउंटर किया गया। इस घटना के तेरह महीने और सात दिन बीतने के बाद आज सवेर फिर से आनदंपाल का एनकाउंटर किया गया। इस एनकाउंटर को लेकर आनंदपाल के परिजनों ने सीबीआई और पुलिस टीम पर सवाल खड़े किए हैं। सवेरे दस बजे सीबीआई और पुलिस की टीम श्रवण सिंह के मकान पर पहुंची और जांच शुरु की, श्रवण सिंह के मकान में ही पहली मंजिल पर आनंदपाल को गोली मारी गई थी।
परिजनों का आरोप, फौरी जांच कर रही सीबीआई
आनंदपाल की पत्नी और परिवार के अन्य सदस्यों एवं कुछ राजपूत नेताओं का आरोप है कि सीबीआई इतने महत्वपूर्ण केस की फौरी जांच कर रही है। जब आनंदपाल को पुलिस ने घेरकर रात में मारा था तो सीबीआई इसे दिन में क्यो दोहरा रही है। रात में एक बल्ब की रोशनी में शीशे में देखकर उसे गोली मारी गई थी। तो सीबीआई इससे क्यों बच रही है। परिजनों का कहना था कि वह सरेंडर करना चाहता था लेकिन उसे गोली मारी दी गई। इसी विषय को लेकर तो सीबीआई की जांच की जा रही है लेकिन सीबीआई इसी विषय से भटक रही है।

हरियाणा और राजस्थान के अफसर पहुंचे मौके पर
आज सवेरे साढ़े नौ बजे चुरू के मौलासर में सीबीआई के अफसर पहुंचे। सीबीआई के अफसरों ने एटीएस, एसओजी और हरियाणा पुलिस के अफसरों को श्रवण सिंह के मकान पर बुलाया। जो अफसर एनकाउंटर की रात जहां मौजूद था, सीबीआई ने उन अफसरों को वहीं पर खड़ा किया। उसके बाद सभी को हाथ में बंदूक दी गई। कुछ अफसरों को जीनें में भेजा गया और कुछ को पहली मंजिल पर। उसके बाद एनकाउंटर के सीन को री—क्रिएट किया। बाद में गांव वालों और आसपास मौजूद अन्य लोगों के बयान भी दर्ज किए गए । चुरू से पिछले दिनों एसपी का तबादला हुआ था उन्हें भी वापस मौके पर बुलाया गया।

ट्रेंडिंग वीडियो