scriptआंगनबाड़ी पाठशाला : समय पर नहीं खुल रही, बच्चे पहुंचे तो लटका मिला ताला | Anganwadi Pathshala: Not opening on time, lock found hanging when chil | Patrika News

आंगनबाड़ी पाठशाला : समय पर नहीं खुल रही, बच्चे पहुंचे तो लटका मिला ताला

locationजयपुरPublished: Dec 04, 2021 12:24:16 am

Submitted by:

Gaurav Mayank

जिले के महलां की कांसेल पंचायत मुख्यालय स्थित आंगनबाड़ी पाठशाला केंद्र पर आंगनबाड़ी कार्यकर्ता के नहीं आने के चलते केंद्र पर आने वाले नौनिहाल सर्दी में बाहर बैठे रहे।

आंगनबाड़ी पाठशाला : समय पर नहीं खुल रही, बच्चे पहुंचे तो लटका मिला ताला

आंगनबाड़ी पाठशाला : समय पर नहीं खुल रही, बच्चे पहुंचे तो लटका मिला ताला

जयपुर। जिले के महलां की कांसेल पंचायत मुख्यालय स्थित आंगनबाड़ी पाठशाला केंद्र पर शुक्रवार को 10 बजे तक आंगनबाड़ी कार्यकर्ता के नहीं आने के चलते केंद्र पर आने वाले नौनिहाल सर्दी में बाहर बैठे रहे। स्थानीय लोगों ने बताया कि प्रशासनिक उदासीनता के चलते प्रतिदिन आंगनबाड़ी कार्मिक पाठशाला को समय पर नहीं खोलते एवं कभी-कभार तो केंद्र पर ताला ही लटका हुआ रहता है। इससे ग्रामीणों ने नाराजगी जताई। लोगों का आरोप है कि आंगनबाड़ी केंद्र पर कार्यरत कार्मिकों को पाबंद करने के लिए कई बार महिला बाल विकास विभाग के अधिकारियों को अवगत करवाया। इसके बावजूद समस्या जस की तस बनी है।
जिले के महलां की कांसेल पंचायत मुख्यालय स्थित आंगनबाड़ी पाठशाला केंद्र पर शुक्रवार को 10 बजे तक आंगनबाड़ी कार्यकर्ता के नहीं आने के चलते केंद्र पर आने वाले नौनिहाल सर्दी में बाहर बैठे रहे। लोगों का आरोप है कि आंगनबाड़ी केंद्र पर कार्यरत कार्मिकों को पाबंद करने के लिए कई बार महिला बाल विकास विभाग के अधिकारियों को अवगत करवाया। इसके बावजूद समस्या जस की तस बनी है। इधर, महिला बाल विकास विभाग सेक्टर प्रभारी अलका शर्मा ने कहा कि पाठशाला केंद्र पर कार्मिक समय पर नहीं पहुंचते हैं तो जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी। स्थानीय लोगों ने बताया कि प्रशासनिक उदासीनता के चलते प्रतिदिन आंगनबाड़ी कार्मिक पाठशाला को समय पर नहीं खोलते एवं कभी-कभार तो केंद्र पर ताला ही लटका हुआ रहता है। इससे ग्रामीणों ने नाराजगी जताई। जिले के महलां की कांसेल पंचायत मुख्यालय स्थित आंगनबाड़ी पाठशाला केंद्र पर शुक्रवार को 10 बजे तक आंगनबाड़ी कार्यकर्ता के नहीं आने के चलते केंद्र पर आने वाले नौनिहाल सर्दी में बाहर बैठे रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो