scriptजेकेलोन अस्पताल में इलाज में देरी पर भिड़े डॉक्टर-परिजन, नाराज डॉक्टर ने फाड़ी इलाज की पर्चियां, देखें वायरल हुआ वीडियो | Anger doctor Torn off treatment slip in JK loan hospital, video viral | Patrika News

जेकेलोन अस्पताल में इलाज में देरी पर भिड़े डॉक्टर-परिजन, नाराज डॉक्टर ने फाड़ी इलाज की पर्चियां, देखें वायरल हुआ वीडियो

locationजयपुरPublished: Jun 12, 2019 04:23:01 pm

Submitted by:

Deepshikha Vashista

परिजन ने बनाया वीडियो तो डॉक्टर ने बुलाए गार्ड्स, धक्का मुक्की कर मोबाइल छीनने की कोशिश की

jaipur

जेकेलोन अस्पताल में इलाज में देरी पर भिड़े डॉक्टर-परिजन, नाराज डॉक्टर ने फाड़ी इलाज की पर्चियां, देखें वायरल हुआ वीडियो

जयपुर. एसएमएस अस्पताल में डॉक्टर द्वारा मरीज को बैड पर पटक-पटक कर पीटने का वीडियो वायरल होने के बाद अब जेकेलोन अस्पताल में इलाज की बात पर डॉक्टर और परिजन भिड़ गए। जिसका वीडियो वायरल हो रहा है। नाराज डॉक्टर ने इलाज के लिए आई बच्ची की पर्चियां फाड दी। जब परिजन ने उसका वीडियो बनाया तो उसके धक्का मुक्की कर मोबाइल छीनने की कोशिश की।

दरअसल बुधवार सुबह जेकेलोन अस्पताल में एक व्यक्ति ने अपनी भतीजी को भर्ती करवाया। परिजन का आरोप है कि पांच घंटे बीत जाने के बावजूद डॉक्टर्स ने उसकी भतीजी का इलाज शुरु नहीं किया। जब उन्होंने बार-बार पूछा कि इलाज क्यों नहीं शुुरु कर रहे हो, तो डॉक्टर्स ने कहा कि उसे अभी ऑब्जर्वेशन में रखा हुआ। परिजनों का कहना है कि जब हमने पूछा कि डॉक्टर आपने जब बच्ची को देखा तक नहीं, उसके कागजात तक नहीं देखे तो कैसे ऑब्जर्वेशन ने रखे हुए हो।
इस बात पर डॉक्टर भड़क गया और पर्चियां फाड़ दी। इसके बाद परिजन ने डॉक्टर से पर्ची फाड़ने की वजह पूछी तो डॉक्टर ने कहा कि चाहे सीएम को कहो या किसी और को, अगर बदतमीजी करोगे तो ऐसा ही करूंगा। तुमारे जैसे लोगों की वजह से और बच्चों का इलाज अटक जाता है। जब डॉक्टर को वीडियो बनाने का पता चला तो उसने गार्ड्स बुलाकर परिजन के साथ धक्का मुक्की की और मोबाइल फोन छीनने की कोशिश की।

ट्रेंडिंग वीडियो