संजय राउत की टिप्पणी पर जयपुर में गुस्सा फूटा

सांसद का पुतला फूंका

By: Amit Pareek

Published: 10 Sep 2020, 11:53 PM IST

Jaipur, Jaipur, Rajasthan, India

जयपुर. बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत और शिवसेना के बीच तकरार खत्म होने का नाम नहीं ले रही। सांसद और सामना के संपादक संजय राउत की ओऱ से पंगा गर्ल कंगना पर की गई अमर्यादित टिप्पणी की देशभर में जमकर आलोचना हो रही है। इसी कड़ी में वैशाली नगर में भी राउत के खिलाफ विभिन्न सामाजिक संगठनों का गुस्सा फूट पड़ा। आम्रपाली सर्किल पर जमकर नारेबाजी हुई। बाद में राउत के पुतले को फूंका गया।
बताया जा रहा है कि विभिन्न संगठनों के कार्यकर्ता सुबह आम्रपाली सर्किल पर एकत्र हुए। कार्यकर्ताओं ने शिवसेना व संजय राउत के खिलाफ जमकर नारे लगाए। बाद में संजय राउत और उद्धव ठाकरे के पुतले की शव यात्रा निकाली गई। एकाएक वैशाली सर्किल पर भीड़ जुटने से कुछ देर के लिए रास्ता जाम हो गया। पुलिस के आग्रह पर कार्यकर्ताओं ने रास्ता खोला। बाद में नारेबाजी के बीच राउत का पुतला फूंका गया।
माफी मांगे महाराष्ट्र सरकार
विभिन्न संगठनों के सदस्यों का कहना था कि कंगना मामले में जिस तरह का बर्ताव शिवसेना ने किया है वह अशोभनीय है। इसलिए महाराष्ट्र सरकार और संजय राउत कंगना रनौत से माफी मांगे। यदि वे ऐसा नहीं करते हैं तो आने वाले दिनों में शिवसेना के कार्यालयों पर प्रदर्शन किया जाएगा। इस दौरान गजेन्द्र सिंह चिराना,भीम सिंह पीलीबंगा,महिपाल सिंह करीरी,दौलत सिंह चिंचड़ोली, टिंकू सिंह शेखावत,विश्वजीत सिंह खानडी,सूर्यदेव सिंह, रवींद्र सिंह, शेर सिंह, विजय सिंह, जीवराज सिंह,गजराज सिंह, उषा, संतोष भाटी,बबीता सहित सैकड़ों सदस्य मौजूद रहे।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned