scriptबहन की लव मैरिज से गुस्साए भाई ने शादी के पांच दिन बाद बीच सड़क कर दिया कांड, बहन और जीजा के साथ बर्बरता का वीड़ियो… | Angered by love marriage, brother kidnaps sister and brother-in-law | Patrika News

बहन की लव मैरिज से गुस्साए भाई ने शादी के पांच दिन बाद बीच सड़क कर दिया कांड, बहन और जीजा के साथ बर्बरता का वीड़ियो…

locationजयपुरPublished: Mar 20, 2023 01:41:24 pm

Submitted by:

JAYANT SHARMA

कहां ले गए इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। दो तीन दिन तक लगातार इस बारे में जांच पड़ताल की गई लेकिन उसके बाद भी पता नहीं चल सका कि दोनो को कहां ले जाया गया।

cctv_jaipur_photo_2023-03-20_14-02-44.jpg

cctv footage

जयपुर
हरमाड़ा थाना पुलिस ने पिता की शिकायत पर बेटे और बहू के अपहरण का केस दर्ज किया है। लव मैरिज करने से नाराज भाई ने अपनी बहन को बीच सड़क उठा लिया, बहनोई ने बचने की कोशिश की तो उसे भी पीटा और उसका भी अपहरण कर लिया। दोनो को उठाकर वे लोग कहां गए इस बारे मंे किसी को अंदाजा नहीं है। हरमाड़ा पुलिस ने केस दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि जयपुर ग्रामीण में जमवारामगढ़ इलाके में रहने वाले रामजीलाल ने केस दर्ज कराया है। रामजीलाल के बेटे पृथ्वीराज और उसकी पत्नी पूजा का अपहरण हो गया। पुलिस को बताया गया कि बेटे ने 10 मार्च को यूपी के गाजियाबाद निवासी पूजा से लव मैरिज की थी। दोनो बालिग हैं। उसके बाद दोनो जयपुर आ गए। जयपुर में पहले जमवारामगढ़ आए और उसके बाद वहां माता पिता से मिलने के बाद जयपुर के हरमाड़ा इलाके मंें आ गए। हरमाड़ा इलाके में एक किराये का कमरा लिया और फिर नया जीवन शुरू कर दिया। पूजा घर संभाल रही थी और पृथ्वीराज काम पर जा रहा था।

पिता रामजीलाल ने पुलिस को बताया कि पंद्रह मार्च को किसी ने बताया कि बेटे बहू का हरमाड़ा इलाके में ही बीच सड़क अपहरण हो गया। पता चला कि पूजा का भाई सुरेश गाजियाबाद से आया था। उसके साथी उसके कई साथी और थे। वे लोग बहू और बेटा को उठाकर जीप में ले गए। कहां ले गए इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। दो तीन दिन तक लगातार इस बारे में जांच पड़ताल की गई लेकिन उसके बाद भी पता नहीं चल सका कि दोनो को कहां ले जाया गया। आखिर रामजीलाल ने बीती रात हरमाड़ा थाने में बेटे और बहू के अपहरण का केस दर्ज कराया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।
https://youtu.be/et8rQeK_h_g
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो