scriptमां की डांट से हुई नाराज, घर से निकली छात्रा हुई लापता, फिर भरतपुर से आया संदिग्ध फोन | Angry 9th class girl student missing from jaipur a call from bharatpur | Patrika News

मां की डांट से हुई नाराज, घर से निकली छात्रा हुई लापता, फिर भरतपुर से आया संदिग्ध फोन

locationजयपुरPublished: Jan 20, 2020 04:33:42 pm

Submitted by:

Deepshikha Vashista

जयपुर में दूध लेने निकली छात्रा लापता, दूसरे दिन भी नहीं लगा सुराग, बिना पूछे 100 रुपए लेने पर मां ने डांट से नाराज थी छात्रा

missing girl
जयपुर. आगरा रोड खानिया स्थित पुरोहितजी की बाबड़ी निवासी 9वीं कक्षा की छात्रा हर्षिता गौतम रविवार को लापता हो गई। रिपोर्ट दर्ज होने के बावजूद दूसरे दिन सोमवार को भी बालिका का सुराग नहीं लगा।
गौरतलब है कि पुरोहितजी की बाबड़ी निवासी दामोदर गौतम की बेटी हर्षिता गौतम का छात्रा रविवार सुबह करीब साढ़े छह बजे घर से दूध लेने निकली थी, इसके बाद घर नहीं लौटी। होमगार्ड की ड्यूटी कर हर्षिता के पिता जगदीश गौतम घर लौटे तब परिजनों ने बेटी के लापता होने की जानकारी दी। परिजनों ने आस-पास के क्षेत्र में उसकी तलाश की। लेकिन किसी ने भी हर्षिता को जाते हुए नहीं देखना बताया।
पिता जगदीश ने ट्रांसपोर्ट नगर थाने में बेटी की गुमशुदगी दर्ज करवाई और बताया कि शनिवार रात का हर्षिता ने बिना पूछे 100 रुपए ले लिए थे। तब उसकी मां ने डांट लगा दी थी। हालांकि हर्षिता के मिलने के बाद ही उसके लापता होने के कारणों का पता चलेगा।
भरतपुर से आया संदिग्ध फोन, पुलिस जुटी तस्दीक में

दामोदर के पास भरतपुर से एक मोबाइल से तीन बार फोन आया। लेकिन फोन करने वाले ने अधिक बात नहीं की। ट्रांसपोर्ट नगर थाना पुलिस लापता बालिका से संदिग्ध आए नंबर को जोड़कर उसकी तस्दीक कर रही है। वहीं परिजनों बेटी के अपहरण होने की आशंका जताई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो