scriptपत्नी साथ नहीं भेजने से खफा दामाद ने ससुर का घर फूंका | Angry son-in-law burnt father-in-law's house due to not sending wife | Patrika News

पत्नी साथ नहीं भेजने से खफा दामाद ने ससुर का घर फूंका

locationजयपुरPublished: Apr 30, 2020 01:08:55 am

Submitted by:

vinod

पानरवा थाना क्षेत्र के बड़ाधर गांव में पत्नी (wife) को साथ नहीं भेजने पर आपा खो बैठे दामाद (son in law) ने ससुर का घर फूंक (Blew home) दिया। अब ससुर (Father in law) कड़ी धूप में रहने को मजबूर है।

पत्नी साथ नहीं भेजने से खफा दामाद ने ससुर का घर फूंका

पत्नी साथ नहीं भेजने से खफा दामाद ने ससुर का घर फूंका

कोटड़ा (उदयपुर)। पानरवा थाना क्षेत्र के बड़ाधर गांव में पत्नी (wife) को साथ नहीं भेजने पर आपा खो बैठे दामाद (son in law) ने ससुर का घर फूंक (Blew home) दिया। अब ससुर (Father in law) कड़ी धूप में रहने को मजबूर है।
पीडि़त भामा पुत्र वेसा भगोरा ने पुलिस थाना पानरवा में मामला दर्ज करवाते हुए बताया कि उसकी पुत्री लक्ष्मी का विवाह सालभर पूर्व बेड़ाधर निवासी भारमा पुत्र बाबू रायनिया के साथ हुआ था। नशे का आदी होने के कारण भारमा अक्सर शराब के नशे में पत्नी लक्ष्मी के साथ मारपीट करता था। इस वजह से लक्ष्मी नाराज होकर दो महीने से अपने पीहर में रह रही थी। मंगलवार रात 9 बजे भारमा अपने पिता एवं भाइयों के साथ नशे में हथियारों से लैस होकर लक्ष्मी को लेने ससुराल पहुंचा। यहां दामाद एवं ससुर दोनों के बीच जमकर कहासुनी हुई। विवाद बढ़ता देख भारमा के पिता एवं भाइयों ने भामा के परिवार पर हमला कर दिया। इस दौरान घर के कई सदस्यों को चोटें आईं। इसके बाद हमलावरों ने उसके घर को फूंक दिया। इससे घर में रखे सामान के अलावा 11500 रुपए की नकदी, 3 बोरी गेहूं, 2 बोरी सरसों, 140 किलो महुआ जलकर खाक हो गया। पीडि़त भामा ने थावरा पुत्र बाबू, भारमा पुत्र बाबू, बाबू पुत्र भैरा, हवजी पुत्र बाबू, महेश पुत्र बाबू के खिलाफ पानरवा थाने में मामला दर्ज करवाया है।
पहले भी हमला कर चुका है आरोपी का परिवार
पीडि़त भामा ने बताया कि भारमा एवं आरोपियों ने एक माह पहले भी घर के सदस्यों के साथ मारपीट की थी। इसके बाद आरोपियों के खिलाफ पानरवा थाने में मामला दर्ज कराया था। लेकिन पुलिस द्वारा कोई ठोस कार्यवाही नहीं होने से आरोपियों के हौसले बुलंद हो गए और एक बार फिर रात में परिवार पर लाठी डंडों से हमला कर घर जला दिया।
पीडि़त की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर लिया गया है। दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

-नाथू सिंह, थानाधिकारी पानरवा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो