scriptहरियाणवी कॉप बनेगा यह राजस्थानी बॉय | Aniruddh Dave bags a role in Patiala Babes | Patrika News

हरियाणवी कॉप बनेगा यह राजस्थानी बॉय

locationजयपुरPublished: Sep 27, 2018 01:39:10 am

Submitted by:

Aryan Sharma

जयपुर बेस्ड एक्टर अनिरुद्ध दवे शो ‘पटियाला बेब्स’ में निभाएंगे अहम भूमिका

Jaipur

हरियाणवी कॉप बनेगा यह राजस्थानी बॉय

जयपुर. मां और बेटी के सुंदर संबंधों को दर्शाने वाला शो ‘पटियाला बेब्स’ जल्द ही छोटे पर्दे पर शुरू होगा। इस शो में ‘राजकुमार आर्यन’, ‘वो रहने वाली महलों की’, ‘आज की हाउसवाइफ है…सब जानती है’ फेम जयपुर बेस्ड एक्टर अनिरुद्ध दवे अहम भूमिका में नजर आएंगे। अनिरुद्ध शो में ईमानदार, नरम दिल और प्रेरक हरियाणवी कॉप हनुमान सिंह का किरदार निभाएंगे। शो में मिनी खुराना के रोल में अशनूर कौर और बबीता खुराना की भूमिका में परिधि शर्मा दिखाई देंगी।
एक्टर के तौर पर खुद को एक्सप्लोर करना चाहता हू्ं
अनिरुद्ध दवे कहते हैं, ‘मैं हाई परफॉर्मेंस वाली ऐसी भूमिका पाने के लिए वास्तव में भाग्यशाली हूं। चूंकि दर्शकों का टेस्ट और इन्डस्ट्री बदल रही है, इसलिए मैं खुद को एक अभिनेता के रूप में एक्सप्लोर करना चाहता हूं और ‘पटियाला बेब्स’ सही विकल्प है। मैं हरियाणवी कॉप का किरदार निभा रहा हूं। मुझे इसके लिए बहुत मेहनत की जरूरत नहीं थी, क्योंकि मैंने हाल ही में एक फिल्म पूरी की है जहां मैं हरियाणवी लड़के की भूमिका निभा रहा हूं। हनुमान सिंह के बारे में बात करें, तो वह एक आज्ञाकारी पुलिस वाला है जो जीवन में अपने सिद्धांतों पर काम करता है। वह बाहर से कठोर दिख सकता है लेकिन दिल से भावुक है। मुझे इतने लंबे समय के बाद फिर से परिधि शर्मा के साथ काम करके प्रसन्नता हो रही है। यह वास्तव में एक अलग शो है जो निश्चित रूप से महिलाओं पर इम्पैक्ट डालेगा।’

यह शो मां-बेटी के रिश्ते के कॉन्सेप्ट के आसपास घूमता है। यह इस बारे में बात करता है कि कैसे बेटी अपनी मां की इच्छाओं को पूरा करने के लिए उसे बढ़ावा देती है। बता दें, प्रतिभाशाली और बहुमुखी अनिरुद्ध ने ‘मेरा नाम करेगी रोशन’, ‘फुलवा’, ‘रुक जाना नहीं’, ‘ये है आशिकी’, ‘इश्क किल्स’, ‘बंधन’, ‘यम हैं हम’, ‘सूर्यपुत्र कर्ण’, ‘जांबाज सिंदबाद’ और ‘यारों का टशन’ सरीखे टीवी शोज में काम किया है। इसके अलावा उन्होंने वेब सीरीज ‘अनटचेबल्स’ और ‘जिंदाबाद’ में भी अहम भूमिका निभाई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो