Sports Meet : बच्चों के सिर पर मटकी, पदक जीतकर मनाई खुशी

रामबाग स्थित सुबोध पक स्कूल में आयोजित एनुअल स्पोर्ट्स मीट, 150 से अधिक बच्चों ने लिया हिस्सा

बच्चों ने कभी मटके को सिर पर रखकर दौड़ लगाया तो कभी हाथों में बॉल लेकर। स्कूल में यह स्पोर्ट्स कॉम्पिटीशन जरुर था, लेकिन बच्चों की मैदान पर मौज-मस्ती ने दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया। यह मौका रहा, शनिवार को रामबाग स्थित सुबोध पब्लिक स्कूल की प्री-प्राइमरी एवं फाउंडेशनल क्लासेज के एनुअल स्पोर्ट्स मीट ( sports meet ) का।

इसमें 25 मीटर, 50 मीटर रेस, फ्रॉलिक रेस, बटरफ्लाई रेस, ट्रेजर हंट रेस, काइट फ्लाईंग रेस, किटी-विटी रेस जैसे कई एक्टिविटी हुई। इसमें 150 से अधिक बच्चों ने हिस्सा लिया। बच्चों में पदक जीतने का जज्बा भी भरपूर दिखाई दिया। उनके साथियों और हाउसेज ने हौसला बढ़ाया।

इस दौरान चीयर गर्ल्स ने भी पार्टिसिपेंटस को चीयर किया। इससे पहले शुरुआत में प्रिंसीपल डॉ. बेला जोशी ने मार्शल आर्ट ( Marshal Arts ) इंस्ट्रक्टर ऋचा गौड़ को शॉल ओढ़ाकर स्वागत किया। सभी हाउसेज के पार्टिसिपेंट्स को स्पोट्र्स कैप्टन भविष्य सचदेव ने खेल-भावना की शपथ दिलाई।

सभी विजेता एवं उपविजेताओं को विक्टरी स्टैंड पर पदक पहनाकर सम्मानित किया गया। गौरतलब है कि स्कूल के आठ हाउसेज अभिमन्यु, धनंजय, द्रोणाचार्य, एकलव्य, कौटिल्य, नचिकेता, वाल्मीकि एवं विश्वामित्र के बच्चों ने हिस्सा लिया।

surendra kumar samariya Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned