scriptहाइवे पर बंधी उगाहने वाले आरटीओ इंस्पेक्टर के एक और दलाल को पकड़ा | Another broker of the RTO Inspector who tied the highway was caught | Patrika News

हाइवे पर बंधी उगाहने वाले आरटीओ इंस्पेक्टर के एक और दलाल को पकड़ा

locationजयपुरPublished: Feb 20, 2020 10:41:00 pm

Submitted by:

Dinesh Gautam

परिवहन विभाग में मासिक बंधी प्रकरण को लेकर जांच में गुरुवार को एक और एजेंट को गिरफ्तार किया

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो की टीम ने परिवहन विभाग में मासिक बंधी प्रकरण को लेकर जांच में गुरुवार को एक और एजेंट को गिरफ्तार किया है।

वहीं, पूर्व में पकड़े गए 15 आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया। जहां से सात को न्यायिक हिरासत में भेज दिया और 11 आरोपियों को फिर से पूछताछ के लिए 25 फरवरी तक पुलिस रिमांड पर लिया है।

एसीबी अधिकारियों ने बताया कि अजमेर निवासी दलाल राजेन्द्र सिंह को भी परिवहन विभाग के अधिकारियों के लिए मंथली उगाही करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

अन्य आरोपियों के साथ उसे भी कोर्ट में पेश कर 25 फरवरी तक रिमांड पर लिया गया है।
इनको पूछताछ के लिए लिया रिमांड पर
एसीबी ने सबूत जुटाने के लिए आरोपी मनीष मिश्रा, महेश शर्मा, नवीन जैन, रणवीर, पवन पहलवान, विष्णु कौशिक, जसवंत यादव एवं ममता को 24 फरवरी तक फिर से रिमांड पर लिया है, जबकि आरोपी शिवचरण मीणा, विनय बंसल, आलोक बुढ़ानिया, उदयवीर सिंह जाट, विष्णु कुमार, रतनलाल एवं गजेंद्र सिंह को कोर्ट ने 3 मार्च तक जेल भेज दिया।
उल्लेखनीय है कि एसीबी ने परिवहन विभाग के डीटीओ, इंस्पेक्टर और ट्रांसपोर्टर्स के बीच मंथली उगाही करने के लिए १७ टीमें बनाई गई। इसमें 15 आरोपियों को 17 फरवरी को गिरफ्तार किया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो