scriptदिन दहाड़े अजय यादव की हत्या करने के मामले में एक और बदमाश गिरफ्तार | Another crook arrested for killing Ajay Yadav in broad daylight | Patrika News

दिन दहाड़े अजय यादव की हत्या करने के मामले में एक और बदमाश गिरफ्तार

locationजयपुरPublished: Oct 04, 2021 10:26:35 pm

Submitted by:

Lalit Tiwari

बनीपार्क थाना पुलिस ने तीन बदमाशों को पकड़ा, जबकि अन्य की तलाश जारी

दिन दहाड़े अजय यादव की हत्या करने के मामले में एक और बदमाश गिरफ्तार

दिन दहाड़े अजय यादव की हत्या करने के मामले में एक और बदमाश गिरफ्तार

बनीपार्क थाना इलाके में सूतमील कॉलोनी में अजय यादव की हत्या करने के मामले में पुलिस ने एक बदमाश को पकड़ा हैं। आरोपी ने हत्या कर फरार हुए बदमाशों को पैसे उपलब्ध करवाए थे। पुलिस इस मामले में फरार चल रहे अन्य बदमाशों की सरगर्मी से तलाश कर रही हैं।
डीसीपी (पश्चिम) प्रदीप मोहन शर्मा ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी जयसिंह यादव (46) हरियाणा में महेंद्रगढ़ जिले के नारनौल सदर स्थित गांव खानपुर, मंडाना का रहने वाला है। आरोपी जयसिंह यादव झोटवाड़ा थाने के हिस्ट्रीशीटर प्रदीप यादव की भाभी का सगा भाई है। हिस्ट्रीशीटर प्रदीप यादव ने ही व्यक्तिगत रंजिश की वजह से सदर थाने के हिस्ट्रीशीटर अजय यादव की हत्या की साजिश रची थी। जिसमें जयसिंह यादव भी शामिल था। 21 सितंबर को दिनदहाड़े अजय यादव की हत्या के बाद चारों बदमाश स्कूटी लेकर फरार हो गए। तब हत्या में शामिल वीरेंद्र सिंह उर्फ बिल्लू व अक्षय सिंह उर्फ आशीष शेखावत को फरारी काटने के लिए मोटी रकम उपलब्ध करवाने का काम जयसिंह यादव ने किया था। यह भी सामने आया है कि पहले भी प्रदीप यादव की गैंग के सदस्यों को वारदात के बाद फरारी के लिए जयसिंह यादव हरियाणा में शेल्टर उपलब्ध करवाता रहा है। इससे पहले बनीपार्क पुलिस ने अजय यादव हत्याकांड में शामिल प्रवीण कुमार उर्फ पवन यादव और जयराज सिंह को गिरफ्तार किया था। उनसे हुई पूछताछ में जयसिंह यादव का नाम सामने आया। लेकिन पकड़े जाने के डर से जयसिंह भी इधर-उधर हो गया। उसकी तलाश में बनीपार्क पुलिस ने लगातार हरियाणा में दबिश दी। आखिरकार जयसिंह यादव पकड़ा गया। उसे जयपुर लाकर गिरफ्तार कर लिया। अब तक हत्या में तीन आरोपी गिरफ्तार हो चुके है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो