scriptशीघ्र लिपिक परीक्षा 2018 प्रथम और द्वितीय प्रश्न पत्र की आंसर की जारी | Answer key of first and second question paper released soon clerk exam | Patrika News

शीघ्र लिपिक परीक्षा 2018 प्रथम और द्वितीय प्रश्न पत्र की आंसर की जारी

locationजयपुरPublished: Jun 24, 2021 08:28:00 pm

Submitted by:

Rakhi Hajela

26 जून तक आपत्ति दर्ज करवा सकेंगे अभ्यार्थी

शीघ्र लिपिक परीक्षा.2018 प्रथम और द्वितीय प्रश्न पत्र की आंसर की जारी

शीघ्र लिपिक परीक्षा.2018 प्रथम और द्वितीय प्रश्न पत्र की आंसर की जारी



जयपुर, 24 जून।
राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड (Rajasthan Staff Selection Board) ने 21 मार्च 2021 को आयोजित शीघ्र लिपिक संयुक्त सीधी भर्ती परीक्षा 2018 के प्रथम प्रश्न पत्र (परीक्षा कोड 101) और द्वितीय प्रश्न पत्र (परीक्षा कोर्ड 101) का मास्टर प्रश्न पत्र और प्रारम्भिक उत्तर कुंजी बोर्ड की वेबसाइट www.rsmssb.rajasthan.gov.in पर जारी कर दी है।
बोर्ड सचिव ने बताया कि यदि किसी परीक्षार्थी को प्रश्न पत्र में सम्मिलित प्रश्न या उत्तर के संबंध में कोई आपत्ति हो तो निर्धारित शुल्क के साथ 26 जून की मध्यरात्रि 11:59 बजे तक अपनी ऑनलाइन आपत्ति बोर्ड की वेबसाइट पर दर्ज करवा सकते हैं। हर आपत्ति का शुल्क 100 रुपए निर्धारित किया गया है।
उन्होंने बताया कि आपत्तियां केवल एक बार ही ली जाएगी। आपत्तियों के लिए पोर्टल पर पुस्तकों के प्रमाण ही ऑनलाइन संलग्न करें। ऐसे प्रमाण के हर पृष्ठ पर अपना रोल नम्बर और संबंधित प्रश्न की क्रम संख्या लिखकर अपलोड करें। संदर्भ में पुस्तक का नाम, लेखक, प्रकाशक का नाम, संस्करण वर्ष और पृष्ठ संख्या भी लिखा जाना आवश्यक है। वांछित प्रमाण संलग्न नहीं होने की स्थिति में आपत्तियों पर विचार नहीं किया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो