scriptचौथी कक्षा का छात्र स्कूल नहीं गया तो डांट से बचने के लिए रच डाली अपहरण की झूठी कहानी | apahran news | Patrika News
जयपुर

चौथी कक्षा का छात्र स्कूल नहीं गया तो डांट से बचने के लिए रच डाली अपहरण की झूठी कहानी

aphran news : चौथी कक्षा का छात्र स्कूल नहीं गया तो डांट से बचने के लिए रच डाली अपहरण की झूठी कहानी

जयपुरNov 05, 2019 / 12:16 pm

RAJESH MEENA


aphran news : जयपुर। शास्त्रीनगर थाना इलाके में एक चौथी कक्षा के छात्र का कार सवार दो बदमाशों द्वारा अपहरण ( aphran ) कर ले जाने और फिर कुछ दूर जाकर वापस छोडऩे का मामला सामने आया है। पुलिस ने घटना स्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरों ( CCTV cameras) की फुटेज खंगाली तो उसमें कोई भी कार व बदमाश नजर नहीं आया।
परिजनों ने प्रारभिंक पूछताछ में बताया कि बच्चा घटना वाले दिन स्कूल नहीं गया था और वह घर से निकल कर दूर पार्क में जाकर बैठ गया। काफी देर तक वह नहीं आया तो उसे तलाश किया गया। करीब पौन घंटे बाद वह लौटा तो उसने कार सवार बदमाशों द्वारा अपहरण करने व छोडऩे की बात कहीं।

पुलिस के अनुसार नेहरू नगर पानीपेच निवासी मनीष खण्डेलवाल महेश नगर में दुकान ( shopkeepar ) चलाते है। उनका नौ वर्षीय बेटा पूरव चौथी कक्षा में पढ़ता है। दो नवम्बर को बच्चा अचानक घर से लापता हो गया। उसे तलाशा गया। कुछ देर बाद वह वापस लौट आया, पूछताछ में उसने परिजनों को बताया कि एक नीले-काले रंग की कार में दो युवक सवार होकर आए और उसके अगवा कर ले गए। करीब तीन सौ मीटर दूर जाकर उसे वापस छोड़ दिया। इस पर परिजनों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी।
थानाधिकारी सज्जनसिंह ने बताया कि पूरण ने जहां से उसका अपहरण करना व छोडऩा बताया उन दोनों स्थानों पर सीसीटीवी ( cctv footage )कैमरा लगा हुआ है। लेकिन घटना के समय व उसके बाद सीसीटीवी में न तो कार नजर आ रही है और न ही बदमाश। पूरव स्कूल नहीं गया था और डांट से बचने के लिए उसने यह सारी कहानी रची होगी। फिलहाल मामले की छानबीन जारी है।

Home / Jaipur / चौथी कक्षा का छात्र स्कूल नहीं गया तो डांट से बचने के लिए रच डाली अपहरण की झूठी कहानी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो