scriptसावधान…. शहर में सक्रिय बिना बात लड़ाई कर लूटने वाला गिरोह | apharan in jaipur | Patrika News

सावधान…. शहर में सक्रिय बिना बात लड़ाई कर लूटने वाला गिरोह

locationजयपुरPublished: Sep 24, 2019 10:49:28 am

Submitted by:

RAJESH MEENA

सावधान…. शहर में सक्रिय बिना बात लड़ाई कर लूटने वाला गिरोह

The collection agent of the bank in Ujjain will be looted

इंदौर रोड प पंथपिपलाई के पास निजी बैंक के कलेक्शन एजेंट से बाइक सवार बदमाशों ने 98 हजार रुपए से भरा बैग छीना


जयपुर। टक्कर मारने का बहाना कर झगड़ा करने के बाद कार सवार तीन बदमाशों ने एक दुकानदार को अगवा ( apharan ) कर लिया और फिर मारपीट कर दुकानदार से नकदी व मोबाइल छीनकर ( loot ) ले गए। वारदात के बाद बदमाश दुकानदार को टोंक रोड के नजदीक पटक कर फरार हो गए। युवक की सूचना पर पुलिस ने नाकाबंदी करवाई, लेकिन फिलहाल कार सवार बदमाशों का पता नहीं चल पाया है। मामला देर रात मालवीय नगर ( malviya nagar )थाना इलाके का है। इस मामले में आज पीडित से पुलिस पूछताछ करेंगी। मामले काे लेकर आज पुलिस सीसीटीवी फुटेज (CCTV FOOTEGE ) भी खंगाल रही है।
पुलिस के अनुसार सिंधी कॉलोनी राजापार्क निवासी प्रकाश प्रतापनगर सेक्टर आठ में गारमेंट की दुकानदार चलाता है। रात को वह अपनी दुकान बंद कर घर लौट रहा था। इसी दौरान मालवीय नगर पुलिया के पास दुकानदार को कार के टक्कर मारने की बात कह कर बदमाशों ने उसे रोक लिया और उससे गाडी के नुकसान के रुपए लेने के लिए झगड़ा करने लगे।
इसके बाद बदमाशों ने उसे अगवा कर लिया और अपने साथ ले गए। रास्ते में युवक से मारपीट की और उसके एटीएम से १९ हजार रुपए और जेब से सात हजार रुपए ले लिए। दुकानदार से उसका मोबाइल भी छीन लिया। वारदात के बाद बदमाश दुकानदार को एक नामी अखबार की प्रिटिंग प्रेस के पास पटक गए। पीडित की शिकायत पर आज पुलिस मामला दर्ज करेंगी। बदमाश हिंदी में बात कर रहे थे।
एसआइ रामकेश ने बताया कि कार में तीन लोग सवार थे। पीडि़त स्कूटी से अपने घर जा रहा था। बदमाश दुकानदार को करीब डेढ़ घंटे तक कार में घुमाते रहे। प्रतापनगर में स्थित एक एटीएम से बदमाशों ने रुपए भी निकाले थे। इस मामले में एटीएम के साथ अन्य स्थानों पर लगे सीसीटीवी कैमरों ( CCTV cameras )की फुटेज जुटाई जा रही है। घटना की इत्तला पुलिस को रात करीब साढ़े ग्यारह बजे मिली थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो