scriptनए थियेटर डायरेक्टर्स से एनुअल थियेटर फेस्ट के लिए आमंत्रित किए आवेदन | Applications invited from new theater directors for Annual Theater Fes | Patrika News

नए थियेटर डायरेक्टर्स से एनुअल थियेटर फेस्ट के लिए आमंत्रित किए आवेदन

locationजयपुरPublished: Aug 29, 2021 07:14:20 pm

Submitted by:

Rakhi Hajela

जेकेके ने मांगे आवेदन


जयपुर, 29 अगस्त। जवाहर कला केंद्र ने आगामी एनुअल थियेटर फेस्ट 2021-22 के लिए थियेटर आर्टिस्ट्स से नए प्रोडक्शंस के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। एंट्रीज प्रख्यात थियेटर जूरी चुनेगी। इच्छुक थियेटर आर्टिस्ट्स अपने आवेदन महानिदेशक जेकेके को संबोधित करते हुए पर और पर भेज सकते हैं। आवेदन सोमवार 31 अगस्त तक ही भेजे जा सकेंगे। आवेदन के साथ आवेदक को अपना रिज्यूमे, वीडियो के साथ आवेदक द्वारा निर्देशित पिछला थियेटर प्रोडक्शन, प्रस्तावित नाटक का कॉन्सेप्ट और वर्णन, कास्ट और प्रोडक्शन टीम की जानकारी के साथ नाटक की स्क्रिप्टए और अनुमानित बजट की जानकारी साझा करनी होगी।
यह है अनिवार्य योग्यता
: आवेदक को थियेटर डायरेक्शन में कम से कम 3 वर्ष का अनुभव हो।
: आवेदक द्वारा प्रस्तावित नाटक का पहले मंचन नहीं किया गया हो
नन्हे बने कान्हा, दिखाई क्रिएटिविटी
जयपुर
नन्हे मुन्ने बच्चों ने कृष्ण के बालरूप को साकार कर दिया। मौका था मालवीय नगर स्थित किड्स जोन की ओर से जन्माष्टमी महोत्सव के अवसर पर आयोजित फैंसी ड्रेस कॉम्पटिशन का। इस अवसर पर बच्चों ने बुराई पर अच्छाई की जीत के संदेश के साथ कृष्ण के जीवन की झांकियां दर्शाते हुए अपनी क्रिएटिविटी दिखाई। बच्चे राधा और कृष्ण के रूप में एथनिक वेश में आए। बच्चों की क्रिएटिविटी की स्कूल की प्रिंसिपल श्वेतिका कपूर ने तारीफ करते हुए उनके परफॉर्मेंस की सराहना की। उन्होंने बताया कि जन्माष्टमी के पर्व से बच्चों को कृष्ण के जीवन से प्रेरणा लेकर सदैव सदाचार के साथ आगे बढऩा चाहिए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो