scriptराजस्थान में 11 नए आईएएस अधिकारियों को नियुक्ति | Appointment of 11 new IAS officers | Patrika News

राजस्थान में 11 नए आईएएस अधिकारियों को नियुक्ति

locationजयपुरPublished: Oct 14, 2019 04:53:42 pm

Submitted by:

Prakash Kumawat

जयपुर । राज्य सरकार ने एक आदेश जारी करके 11 नए आईएएस अधिकारियों को प्रशिक्षण समाप्ति के बाद नियुक्तियां दे दी है। प्रथम नियुक्ति बतौर इन सभी को उपखंड अधिकारी के पद पर लगाया गया है। इसके साथ ही 8 आरएएस अधिकारियों को एपीओ किया गया है।

Rajasthan Secretariat

Rajasthan Secretariat

11 नए आईएएस अधिकारियों को नियुक्ति

जयपुर ।
राज्य सरकार ने एक आदेश जारी करके 11 नए आईएएस अधिकारियों को प्रशिक्षण समाप्ति के बाद नियुक्तियां दे दी है। प्रथम नियुक्ति बतौर इन सभी को उपखंड अधिकारी के पद पर लगाया गया है। इसके साथ ही 8 आरएएस अधिकारियों को एपीओ किया गया है।
श्वेता चौहान को भीलवाड़ा के शाहपुरा में उपखंड अधिकारी लगाया गया है। इसी तरह तेजस्वी राणा को चित्तौड़गढ़, उत्सव कौशल को कुम्हेर, अवधेश मीणा को भीनमाल, अक्षय गोदारा मावली, गौरव सैनी को रतनगढ़, सुशील कुमार को राजसमंद, देवेन्द्र कुमार को किशनगढ़ अजमेर, रिया केजरीवाल को बीकानेर उत्तर, श्रीनिधि बी टी को बाली, श्रीमती सौम्या झा को उदयपुर के गिर्वा में उपखंड अधिकारी बनाया गया है।
इसके साथ ही 9 आरएएस अधिकारियों को पदस्थापन की प्रतिक्षा में रखा गया है। इनमें कैलाश चंद, महावीर प्रसाद नायक, दौलतराम, सुरेश कुमार खटीक, श्यामा गौड़, विनोद कुमार, अर्पिता सोनी और भूपेन्द्र कुमार यादव शामिल है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो