scriptप्रदेश युवा कांग्रेस में जिला प्रभारियों की नियुक्ति, सात संभाग प्रभारी भी लगाए | Appointment of district in-charges in state youth congress | Patrika News

प्रदेश युवा कांग्रेस में जिला प्रभारियों की नियुक्ति, सात संभाग प्रभारी भी लगाए

locationजयपुरPublished: Jun 30, 2020 11:23:16 am

Submitted by:

firoz shaifi

38 जिलों में युवा कांग्रेस ने प्रभारी लगाए, युवा कांग्रेस ने सात संभाग प्रभारी भी बनाए, अमरदीन फकीर, संजीता सिहाग, राकेश मीणा, रोमा जैन को बनाया संभाग प्रभारी, 10 में से सात प्रदेश महासचिवों को चार-चार जिलों का प्रभार, हाल ही में ऑनलाइन वोटिंग के जरिए हुए थे प्रदेश युवा कांग्रेस के चुनाव

youth congress

youth congress

जयपुर। प्रदेश युवा कांग्रेस में ऑनलाइन वोटिंग से चुनाव होने के बाद चुनकर आई प्रदेश कार्यकारिणी को युवा कांग्रेस के केंद्रीय नेतृत्व ने जिला प्रभारियों की जिम्मेदारियां दी है। 38 जिलों में जिला प्रभारियों और सात संभागों में संभाग प्रभारी लगाए गए हैं। इनमें 10 प्रदेश में से सात महासचिवों को चार-चार जिलों का प्रभारी बनाया गया है।

इसके साथ ही 30 प्रदेश सचिवों को एक-एक जिले की जिम्मेदारी दी गई है। इसके अलावा सात प्रदेश उपाध्यक्षों को संभागों का प्रभारी बनाया गया है। प्रदेश उपाध्यक्ष अमरदीन फकीर को अजमेर संभाग, संजीता सिहाग को बीकानेर संभाग, राकेश मीणा को जोधपुर संभाग, सत्यवीर अलोरिया को भरतपुर संभाग, यशवीर शूरा को कोटा संभाग, रोमा जैन को जयपुर संभाग और प्रमेंद्र सिहाग को उदयपुर संभाग का प्रभार दिया गया है।


7 प्रदेश महासचिवों को चार-चार तो तीन को तीन जिलों का प्रभार
वहीं 10 प्रदेश महासचिवों में सात महासचिवों को चार-चार जिलों का प्रभार दिया गया है तो वहीं तीन प्रदेश महासचिवों को तीन-तीन जिलों का प्रभार दिया गया है। प्रदेश महासचिव अजय कुमार को कोटा शहर, झालावाड़, बारां और राजसमंद का प्रभारी बनाया गया है।

आशीष चौधरी को धौलपुर, करौली, सवाई माधोपुर दौसा, अशोक कुल्हरिया को चूरू, सीकर, बीकानेर, उदयपुर, गौरव सैनी को प्रतापगढ़, डूंगरपुर, बांसवाड़ा, नवीन कुमार-गंगानगर, हनुमानगढ़, झुंझुनूं, अरबाब खान-बूंदी, कोटा ग्रामीण, भीलवाडा, चित्तौड़गढ़ का प्रभारी बनाया गया है।

इसके अलावा बलवीर सिंह धोरी-नागौर, टोंक, अजमेर ग्रामीण, जोधपुर ग्रामीण, तेजकरण चौधरी-अजमेर शहर, जालोर, सिरोही का प्रभारी बनाया गया है। वहीं सुमन बानो को बाड़मेर, जैसलमेर, पाली और जोधपुर शहर का प्रभारी लगाया गया है। इसके अलावा जगमोहन मीणा को जयपुर शहर-ग्रामीण, अलवर और भरतपुर जिले का प्रभारी लगाया गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो