राजस्थान विश्वविद्यालय में सह-अधिष्ठाता, छात्र कल्याण में शिक्षकों की नियुक्ति


कुलपति प्रो. राजीव जैन के निर्देश के बाद जारी की गई सूची
8 शिक्षकों के सह अधिष्ठाता छात्र कल्याण में नियुक्ति के आदेश किए जारी

By: Rakhi Hajela

Published: 18 Dec 2020, 08:17 PM IST

राजस्थान विश्वविद्यालय में सह अधिष्ठता, छात्र कल्याण में शिक्षकों की नियुक्ति के आदेश जारी किए गए हैं। विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. राजीव जैन के निर्देश के बाद यह सूची जारी की गई है। विवि प्रशासन ने 8 शिक्षकों को सह अधिष्ठाता छात्र कल्याण में नियुक्ति के आदेश किए जारी किए हैं।
हिंदी विभाग के सहायक आचार्य डॉ. विशाल विक्रम सिंह, वनस्पति शास्त्र विभाग की सहायक आचार्य डॉ. गुंजन दुबे, प्राणी शास्त्र विभाग के सहायक आचार्य डॉ. गजराज सिंह वर्मा, हिंदी विभाग की सहायक आचार्य डॉ. अनीता रानी, साख्यिकीय विभाग के सहायक आचार्य डॉ. दीपा मोरदिया, राजनीति विज्ञान विभाग के सहायक आचार्य डॉ. मुकेश कुमार वर्मा, लोक प्रशासन विभाग के सहायक आचार्य डॉ. लक्ष्मी परेवा और भूगर्भ विभाग के सहायक आचार्य डॉ. विजयपाल मीणा को सह अधिष्ठता छात्र कल्याण में नियुक्ति दी गई है।


धर्मेन्द्र सिंह चौहान बने शिक्षा विभाग के विभागाध्यक्ष
कार्यभार किया ग्रहण
पहले संभाल चुके हैं भूगोल विभाग की जिम्मेदारी
जयपुर। राजस्थान विश्वविद्यालय भूगोल विभाग के एसोसिएट प्रोफेसर डॉ. धर्मेन्द्र सिंह चौहान को शिक्षा विभाग का विभागाध्यक्ष के पद पर नियुक्त किया गया हैं। डॉ. चौहान ने नियुक्ति के बाद विभागाध्यक्ष पद का कार्यभार ग्रहण का विधिवत रूप कार्य करना शुरू कर दिया है। डॉ. चौहान इससे पूर्व में भूगोल विभाग के विभागाध्यक्ष सहित कई महत्वपूर्ण पदों पर कार्य करने के जिम्मेदारी का निर्वहन कर चुके हैं। डॉ. चौहान ने बताया कि उनका पहला लक्ष्य शिक्षा विभाग को जीवित करना है, जिससे विभाग में फिर से नए प्रवेश शुरू हो सकें।

d0e19833-f79c-455f-a037-d764a165b26c.jpg
Rakhi Hajela Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned