scriptArjun Ram Meghwal : अब जम्मू-कश्मीर में नज़र आया साइकिल प्रेम, रैली में हुए शामिल | Arjun Ram Meghwal Jammu Kashmir Udhampur visit | Patrika News

Arjun Ram Meghwal : अब जम्मू-कश्मीर में नज़र आया साइकिल प्रेम, रैली में हुए शामिल

locationजयपुरPublished: Sep 16, 2021 01:44:31 pm

Submitted by:

Nakul Devarshi

केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल का जम्मू-कश्मीर प्रवास, दो दिवसीय प्रवास के तहत आज ऊधमपुर में रहे मेघवाल, साइकिल रैली का शुभारंभ कर खुद भी हुए शामिल, आमजन सहित विभिन्न वर्गों का मन टटोल रहे मंत्री
 

Arjun Ram Meghwal Jammu Kashmir Udhampur visit

जयपुर।

केंद्रीय राज्य मंत्री अर्जुन राम मेघवाल का साइकल प्रेम आज उनके जम्मू-कश्मीर प्रवास के दौरान भी नज़र आया। मेघवाल ने यहां ऊधमपुर में आयोजित एक साइकिल रैली का न सिर्फ शुभारंभ ही किया, बल्कि स्वयं भी साइकल में सवार होकर रैली में शामिल हुए। आयोजन आज़ादी के अमृत महोत्सव की श्रृंखला के तहत की गया।

https://twitter.com/hashtag/AzadiKaAmritMahotsav?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

साइकिल रैली में भाग लेने के दौरान उन्होंने सभी प्रतिभागियों का उत्साहवर्धन भी किया। उन्होंने कहा साइकिल रैली में शामिल सभी प्रतिभागियों का जोश और उत्साह सराहनीय है। गौरतलब है कि मेघवाल अपने दो दिवसीय प्रवास कार्यक्रम के तहत जम्मू कश्मीर पहुंचे हुए हैं। इससे पहले प्रवास कार्यक्रम के पहले दिन मेघवाल कल पंचैरी क्षेत्र में रहे, जहां वे पंचैरी हायर सेकेंडरी स्कूल में जनता से रूबरू हुए।

 

पंचायत राज प्रतिनिधियों से मुलाक़ात
मेघवाल ने ऊधमपुर में पंचायत राज संस्थाओं के प्रतिनिधियों और काउंसिलर्स के शिष्टमंडल से मुलाक़ात भी की। इस दौरान विभिन्न विकास परियोजनाओं के धरातल पर क्रियान्वयन को लेकर चर्चा की।

 

दरअसल, केंद्र सरकार के आउटरीच कार्यक्रम के तहत आम जन से उनकी उम्मीदों को जानने के लिए तीन मंत्री सांस्कृतिक व संसदीय मामलों के केंद्रीय राज्यमंत्री अर्जुन राम मेघवाल, विदेश मामले व केंद्रीय शिक्षा राज्यमंत्री डॉ. राज कुमार रंजन सिंह के साथ ही फिशरीज, एनिमल हस्बेंडरी एवं डेयरी के मंत्री पुरुषोत्तम रुपाला ऊधमपुर दौरे पर पहुंचे हुए हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो