कोरोना संकट में जरूरतमंदों को अरमान फाउंडेशन ने बांटी राशन सामग्री

सामाजिक सरोकारों के प्रति सक्रिय अरमान फाउंडेशन ( Armaan Foundation ) की ओर से रविवार को निर्धन एवं जरूरतमंद परिवारों ( poor and needy families ) को खाद्य सामग्री ( Food items ) वितरित की गई।

By: Ashish

Published: 14 Jun 2020, 03:32 PM IST

जयपुर
सामाजिक सरोकारों के प्रति सक्रिय अरमान फाउंडेशन ( Armaan Foundation ) की ओर से रविवार को निर्धन एवं जरूरतमंद परिवारों ( poor and needy families ) को खाद्य सामग्री ( Food items ) वितरित की गई। कोरोना संकट ( Corona crisis ) से प्रभावित निर्धन और जरूरतमंद परिवारों को फाउंडेशन की ओर से अभियान चलाकर इस तरह की सहायता उपलब्ध करवाई जा रही है। फाउंडेशन की अध्यक्षा डॉ मेनका भूपेश ने बताया कि सफाईकर्मी, धोबी, घरों में काम करने वाली बाईजी इत्यादि को राशन सामग्री के पैकेट वितरित किए गए।

इन पैकेटों में आटा, दाल, चावल, चीनी, खाद्य तेल, नमक इत्यादि का वितरण किया गया। फाउंडेशन की ओर से पंचशील कॉलोनी के साथ ही नजदीकी मोदी नगर, प्रेम नगर और निर्मोही नगर के जरूरतमंद 80 परिवारों के लिए यह राशन सामग्री वितरित की गई। इस अवसर पर फाउंडेशन से जुड़े अजय भूपेश, अश्विल भूपेश, अक्षित भूपेश, अनुष्का भूपेश भी मौजूद रहे। इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखा गया। अरमान फाउंडेशन की ओर से आयोजित इस कार्यक्रम में पंचशील कॉलोनी के अध्यक्ष रमेश खंडेलवाल, धर्मन्द्र शर्मा, रूपेश चंदेल, जहीर खान समेत अन्य गणमान्य लोग शामिल हुए।

अरमान फाउंडेशन की ओर से कोरोना संकट के चलते मार्च महीने से लगाए गए लॉकडाउन में निर्धन एवं जरूरतमंदों परिवारों को खाद्य सामग्री, सेनेटाइजर, हैंड ग्लव्ज, मास्क बांटे। इनके साथ ही महिला एवं बाल विकास विभाग के माध्यम से खाने के पैकेट भी बांटे। जरूरी सेवाओं में वितरण कार्य से जुड़े कार्मिकों के साथ ही यातायात एवं अन्य सरकारी कार्मिकों के लिए भी सेनेटाइजर, मास्क देकर अपना सामाजिक सरोकार निभाया है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned