scriptचार बदमाशों ने कर्मचारी को बंधक बनाकर लूटा ज्वैलरी शॉप, देखे सीसीटीवी में पूरी घटना | Armed miscreants looted jewelery shop by holding employee hostage | Patrika News
जयपुर

चार बदमाशों ने कर्मचारी को बंधक बनाकर लूटा ज्वैलरी शॉप, देखे सीसीटीवी में पूरी घटना

कर्मचारी को बंधक बनाकर हथियारबंद बदमाशों ने लूटा ज्वैलरी शॉप को

जयपुरSep 26, 2019 / 01:06 pm

RAJESH MEENA

loot

loot


Armed miscreants looted jewelery shop: जयपुर। करणीविहार थाना इलाके में चार हथियारबंद बदमाश एक ज्वैलरी शॉप ( jewelery shop )में घुसे और वहां पर सो रहे कर्मचारी को बंधक बनाकर करीब छह लाख रुपए की ज्वैलरी व अन्य सामान ( loot )ले गए।
किसी तरह स्वयं को बंधक मुक्त करवा कर कर्मचारी ने सुबह पुलिस को घटना की जानकारी दी। इस सूचना पर डीसीपी, एडिशनल डीसीपी सहित पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे। एफएसएल व डॉग स्क्वायड़ टीम ने मौके से साक्ष्य जुटाए। यह पूरी घटना सीसीटीवी ( CCTV FOOTAGE ) में कैद है। बदमाशों ने इस पूरी वारदात को करीब एक घंटे में अंजाम दिया है। लूट की इस वारदात के बाद इलाके में व्यापारियाें में आक्राेश व्याप्त हाे गया। पुलिस काे व्यापारियाें के आक्राेश का सामना करना पडा।
पुलिस के अनुसार मूलत: नागौर निवासी हेमन्त पांच्यावाला में रहता है और उसने सिरसी रोड पर पांच्यावाला ( karni vihar )में जयश्री ज्वैलर्स के नाम से दुकान खोल रखी है। रात करीब दो बजे चार बदमाश दुकान में घुसे और वहां पर सो रहे कर्मचारी को बंधक बना लिया। इसके बाद बदमाशों ने पूरी दुकान को खंगाल लिया और वहां से सोने-चांदी के जेवरात के साथ बर्तन व अन्य सामान ले गए। लूटे ( loot )गए सामान की कीमत करीब सात लाख रुपए बताई जा रही है।
थानाधिकारी धर्मराज ने बताया कि सीढ़ी की मदद से बदमाश दुकान की छत पर पहुंचे और दुकान की छत पर लगे गेट का ताला तोड़कर अंदर प्रवेश किया। सीसीटीवी में कैद घटना में बदमाश दुकान में करीब पौने तीन बजे नजर आ रहे है। बदमाश दुकान में करीब एक घंटे रहे। नाकाबंदी करवा कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।इस वारदात में शामिल बदमाशों की उम्र २५ से तीस साल के बीच है। तीन बदमाशों के अपने हाथ में बंदूक ले रखी है। दुकान के कर्मचारी ने घटना की सूचना पहले दुकान के मालिक को दी थी और फिर पुलिस को । मामले की छानबीन जारी है।

Home / Jaipur / चार बदमाशों ने कर्मचारी को बंधक बनाकर लूटा ज्वैलरी शॉप, देखे सीसीटीवी में पूरी घटना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो