छुट्टी पर आए जवान के साथ गांव में जो हुआ, देखकर चाचा की भी हो गई मौत, एक साथ उठी दो अर्थियां

Army man died due to drowning, uncle also dies...बजरंग की मौत के बाद से ही रविवार शाम से ही परिवार में कोहराम मचा हुआ था। आज सवेरे उसके चाचा के दिल का दौरा पडने से मौत होने के बाद अब परिवार पर दुखों का पहाड टूट पडा।

By: JAYANT SHARMA

Updated: 22 Jun 2020, 11:38 AM IST

जयपुर
बीकानेर के श्री डूंगरगढ़ के मिंगसरिया गांव में रविवार को हुई तीन मौतों के बाद आज सवेरे एक और मौत हो गई। दरअसल रविवार को
गांव के रामनिवास गोदारा, बजरंग लाल गोदारा व राजेश प्रजापत की डिग्गी में डूबने से मौत हो गई। तीनों के शवों को डिग्गी तोड़कर बाहर निकाला गया। देर शाम तक यह खबर पूरे जिले में फैल गई। स्थानीय लोगों ने बताया कि इस हादसे में कुछ दिन पहले ही छुट्टी आए जवान बजरंग लाल की भी मौत हो गई। वह अपने दोस्तों को बचाने के लिए डिग्गी में कूद गया था। बाद में डिग्गी तोडकर तीनों को बाहर निकाला गया।

बताया जा रहा है कि इस हादसे के बाद आज सवेरे बजरंग के चाचा की भी मौत हो गई। बजरंग की मौत के बाद से ही रविवार शाम से ही परिवार में कोहराम मचा हुआ था। आज सवेरे उसके चाचा के दिल का दौरा पडने से मौत होने के बाद अब परिवार पर दुखों का पहाड टूट पडा। स्थानीय लोगों ने बताया कि 2016 के 16 दिसंबर को गांव मिंगसरिया के ग्रामीणों ने जमकर खुशी मनाई जब गांव का युवा बजरंग लाल भारतीय सेना में चयनित हुआ। लेकिन रविवार को डिग्गी के हादसे के बाद गांव में हर व्यक्ति गमगीन था। सेना में चयन की ट्रेनिंग के बाद वर्तमान में बजरंग लाल मेरठ में नियुक्त था। पिछली 3 जून को ही अवकाश लेकर गांव आया था।

बजरंग लाल का एक बड़ा भाई ट्रक ड्राइवर है और चार बहनें है। गांव में हादसे के बाद मृतक रामनिवास व राजेश प्रजापत का अंतिम संस्कार तो रविवार को ही कर दिया गया है। सैनिक बजरंग लाल का अंतिम संस्कार आज किया जाएगा।

JAYANT SHARMA Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned