scriptसेना के जवान के साथ हुई दिल दहाला देने वाली घटना, फोन चालू करते ही रोना आ गया | army man looted in Rajasthan | Patrika News

सेना के जवान के साथ हुई दिल दहाला देने वाली घटना, फोन चालू करते ही रोना आ गया

locationजयपुरPublished: Mar 06, 2020 02:40:23 pm

Submitted by:

JAYANT SHARMA

सोनू भारतीय सेना में सेवारत हैं और वर्तमान में श्री नगर में ड्यूटी प्वाइंट पर तैनात है।

in_flight_mobile.jpeg
जयपुर
दुश्मनों से देश की रक्षा करने वाल सैनिकों के बैंक खातों को भी ठग नहीं बक्श रहे हैं। अलवर जिले के निवासी एक सैनिक के खाते से ठगों ने कई बार में छह लाख रुपए साफ कर दिए। खाते में सिर्फ ग्यारह सौ रुपए ही बाकि बचे तो खाते से निकासी नहीं हो सकी। इस कारण ये रुपए बच गए। जब मामला खुला तो पुलिस को इस बारे में बताया गया।
बहरोड थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने बताया कि मुंडावर के करनीकोट निवासी सोनू यादव के खाते में सेंध लगाई गई है। सोनू भारतीय सेना में सेवारत हैं और वर्तमान में श्री नगर में ड्यूटी प्वाइंट पर तैनात है। सोनू ने पुलिस को बताया कि एसबीआई बैंक में सैलेरी अकाउंट से छह लाख रुपए साफ हो गए।
हर महीने इसी खाते में पगार आती है। पिछले कुछ समय से सिम बंद थी। ड्यूटी पर जाने के बाद जब सिम चालू की तो सिम में लगातार कई मैसेज आए। जब उनको देखा तो पैरों तले जमीन खिसक कई। बहरोड और आसपास के कई इलाकों से अलग—अलग समय में छह लाख रुपए निकाले गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो