scriptकौन सा संदेश लेकर कच्छ से आई सेना की टीम जयपुर, जानिए | army rally water conservation | Patrika News

कौन सा संदेश लेकर कच्छ से आई सेना की टीम जयपुर, जानिए

locationजयपुरPublished: Nov 11, 2019 12:20:32 am

कच्छ से रवाना हुई सेना की साइकिल रैली का रविवार को जयपुर में सम्मान किया गया।

कौन सा संदेश लेकर कच्छ से आई सेना की टीम जयपुर, जानिए

कौन सा संदेश लेकर कच्छ से आई सेना की टीम जयपुर, जानिए

जयपुर। केंद्र सरकार के जल शक्ति अभियान के तहत देशभर में जल बचत का संदेश लेकर कच्छ से रवाना हुई सेना की साइकिल रैली का रविवार को जयपुर में सम्मान किया गया। लायंस क्लब जयपुर डायमंड की ओर से आयोजित सम्मान समारोह में मेजर जनरल (रि.) अरुण माथुर व क्लब अध्यक्ष अनिल बाफना ने साइक्लिस्ट का स्वागत किया।
इसके बाद अरुण माथुर ने फ्लैग ऑफ कर रैली को भरतपुर के लिए रवाना किया। लायंस क्लब जयपुर डायमंड के अध्यक्ष अनिल बाफना ने बताया कि मेजर जनरल, पूना एवीके मोहन इस साइकिल रैली का नेतृत्व कर रहे हैं।
यह रैली देशभर के सात राज्यों से गुजरेगी, जो कि जल बचत का संदेश दे रही है। 3 नवंबर को कच्छ (गुजरात) से रवाना हुई यह रैली सात राज्यों में से गुजरेगी जो कि 3309 किमी का सफर तय कर 29 नवंबर को काजीरंगा पहुंचेगी। 12 सदस्यीय इस रैली में तीन महिला साइक्लिस्ट, लायंस क्लब के पांच सदस्य, सेना के उच्चाधिकारी, डॉक्टर्स व इंजीनियर्स शामिल हैं।
जयपुर पहुंचे इन साइक्लिस्ट का लायंस क्लब जयपुर डायमंड के सचिव सुनील बेरोटा, वाइस डिस्ट्रिक गर्वनर आलोक अग्रवाल, मंैबर नवीन सारस्वत, प्रवीण कुमार जैन, ज्ञान अग्रवाल, दीपक शर्मा, राहुल अग्रवाल, अजय डोगरा आदि ने सम्मानित किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो