scriptमिठाई की दुकान में चोरी करने वाला 24 घंटे में गिरफ्तार | Arrested in a sweet shop for 24 hours | Patrika News

मिठाई की दुकान में चोरी करने वाला 24 घंटे में गिरफ्तार

locationजयपुरPublished: Jan 26, 2021 10:19:55 pm

Submitted by:

Lalit Tiwari

24 घंटे में पुलिस ने किया पकड़ा

मिठाई की दुकान में चोरी करने 24 घंटे में गिरफ्तार

मिठाई की दुकान में चोरी करने 24 घंटे में गिरफ्तार

मुरलीपुरा थाना पुलिस ने मिठाई की दुकान से नकबजनी करने के मामले में एक शातिर नकबजन को पकड़ा है। पुलिस ने उसके कब्जे से चोरी के रुपए और मोबाइल बरामद किया हैं।
डीसीपी (पश्चिम) प्रदीप मोहन शर्मा ने बताया कि 25 जनवरी को मुरलीपुरा निवासी कुन्दन सिंह ने थाने में मामला दर्ज करवाया था। जिसमें बताया था कि 23 जनवरी की रात उसकी दुकान के उपर बने कारखाने में चोर घुसे। दुकान की चाबी निकालकर दुकान खोलकर गल्ले में रखे 1500 रुपए और कारखाने में रखे एक मजदूर का फोन चुरा ले गए। जाते समय बदमाश
सीसीटीवी कैमरे का तार काट गया और स्टर बंद कर चला गया। मामला दर्ज करने के बाद एडिशनल डीसीपी बजरंग सिंह, एसीपी हरिशंकर शर्मा और थानाधिकारी देवेन्द्र जाखड़ के नेतृत्व में टीम गठित की।
इस तरह दबोचा-
पुलिस ने आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगालना शुरु किया। पुलिस ने पड़ताल के बाद मिठाई के दुकान पर चोरी करने के मामले में आरोपी को पकड़ लिया। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी रामनिवास उर्फ बंटी (21) पुत्र मुरारील लाल बघेल मूलतः शैया आगरा हाल रोड नम्बर 1 मुरलीपुरा का रहने वाला हैं। पुलिस ने उसके कब्जे से चोरी का मोबाइल और 1500 रुपए बरामद कर लिए। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह सूने मकानों और दुकानों का ताला तोड़कर नकबजनी करने का आदि हैं। आरोपी से पुलिस पूछताछ कर अन्य वारदातों के बारे में पता लगा रही हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो