script

गाजियाबाद से आकर वारदात करने वाले बदमाशों को दबोचा

locationजयपुरPublished: Nov 22, 2021 07:55:01 pm

Submitted by:

Lalit Tiwari

लूटा हुए दो मोबाइल, सोने की चेन, चांदी का लॉकेट, दो हजार रुपए और बाइक बरामद

गाजियाबाद से आकर वारदात करने वाले बदमाशों को दबोचा

गाजियाबाद से आकर वारदात करने वाले बदमाशों को दबोचा

शास्त्री नगर थाना पुलिस ने महिलाओं से पर्स और मोबाइल लूटने वाले दो बदमाशों को पकड़ा हैं। पुलिस ने उसके कब्जे से दो मोबाइल, सोने की चेन, चांदी का लॉकेट और दो हजार रुपए नकद बरामद किए हैं। आरोपी लूट करने के लिए गाजियाबाद उत्तर प्रदेश से आते है और जयपुर शहर में वारदात करने के बाद चले जाते हैं।
डीसीपी (उत्तर) परिस देशमुख ने बताया कि शहर में हो रही चेन स्नेचिंग की वारदात को रोकने के लिए एडिशनल डीसीपी धर्मेन्द्र सागर, एसीपी अतुल साहू और थानाधिकारी दिलीप सिंह शेखावत के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया। टीम ने कार्रवाई करते हुए मोबाइल चेन स्नेचिंग करने वाले दो बदमाशों को पकड़ लिया। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी मो. समद उर्फ लोरा (21) पुत्र मो. इंद्रीस और मो. समीम उर्फ छोट्या (21) पुत्र मो. बशीर लोनी गाजियाबाद उत्तर प्रदेश का रहने वाला हैं। पुलिस ने बताया कि 21 नवंबर को दोपहर में परिवादिया शहनाज साइंस पार्क के पास पैदल अपने ऑफिस सुभाष नगर जा रही थी। इसी दौरान बाइक सवार दो बदमाश आए और उसका पर्स छीनकर दूधमंडी की तरफ भाग गए। जिनमें से एक व्यक्ति बाइक से उतर कर भाग गया और दूसरा व्यक्ति पकड़ा गया। पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से चोरी की बाइक, लूट के दो बाइल, सोने की चेन और चांदी का लॉकेट और दो हजार रुपए बरामद कर लिए।
इस तरह करते थे वारदात
पुलिस ने बताया कि आरोपी गाजियाबाद से बस में बैठकर जयपुर आते है और बाइक चोरी करते हैं। चोरी की बाइक पर वह कम यातायात वाले स्थानों में महिलाओं से पर्स और मोबाइल स्नैचिंग की वारदात को अंजाम देते हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो