scriptRajasthani Corona Song : कला एवं संस्कृति मंत्री बीडी कल्ला ने रिलीज कोरोना जागरूकता वीडियो सॉन्ग | Art Culture Minister BD Kalla Corona Video Song Jaipur | Patrika News

Rajasthani Corona Song : कला एवं संस्कृति मंत्री बीडी कल्ला ने रिलीज कोरोना जागरूकता वीडियो सॉन्ग

locationजयपुरPublished: Dec 15, 2020 08:36:57 pm

तीतरी प्रोडक्शन की ओर से राजस्थानी सिनेमा महोत्सव के तहत बनाया गया सॉन्ग

Rajasthani Corona Song : कला एवं संस्कृति मंत्री बीडी कल्ला ने रिलीज कोरोना जागरूकता वीडियो सॉन्ग

Rajasthani Corona Song

सुरेंद्र बगवाड़ा , जयपुर

कोरोना वायरस से आमजन को बचाने के लिए सरकार ही नहीं बल्कि कई संस्थाएं और लोग भी जागरूकता संदेश दे रहे है। इसी कड़ी में मंगलवार को राजस्थान के पर्यटन कला एवं संस्कृति मंत्री बी.डी. कल्ला ने भी कोरोना वायरस से बचाव के प्रति लोगों में जागरूकता फैलाने के लिए तैयार वीडियो सॉन्ग ( Rajasthani Corona Song ) को रिलीज किया।
यह वीडियो सॉन्ग तीतरी प्रोडक्शन की ओर से तैयार किया गया है। यह राजस्थानी सिनेमा विकास संघ ( rajasthani cinema )
की ओर से होने वाले ऑनलाइन राजस्थानी सिनेमा महोत्सव ( Rajasthani Cinema Mahotsav ) के कार्यक्रमों के तहत बनाया गया है। मंत्री कल्ला ने अपने आवास पर सॉन्ग रिलीज कर सिनेमा विकास संघ और प्रोडक्शन टीम को बधाई दी।
इस वीडियो में लॉकडाउन के दौरान के जयपुर के बाजारों के दुर्लभ दृश्य भी फिल्माए गए हैं। साथ ही कलाकारों ने जागरूकता संबंधी सशक्त संदेश दिया है।

इस मौके पर राजस्थानी सिनेमा विकास संघ ने मंत्री को एक ज्ञापन भी सौंपा। इसमें नई बन रही राजस्थानी सिनेमा अनुदान पॉलिसी में सिनेमाघरों के लिए साल में 56 शो राजस्थानी फिल्मों के दिखाना अनिवार्य करने के प्रस्ताव को जोडने की मांग रखी है। इस दौरान संघ के संरक्षक विपिन तिवारी, अध्यक्ष शिवराज गुर्जर, उपाध्यक्ष श्रवण सागर, महासचिव अजय तिवारी और अभिनेता अमिताभ तिवारी मौजूद रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो