scriptअरुण चतुर्वेदी ने किया ईएसआई अस्पताल को कोविद सेंटर बनाने का विरोध | Arun Chaturvedi opposes making ESI Hospital a Kovid Center | Patrika News

अरुण चतुर्वेदी ने किया ईएसआई अस्पताल को कोविद सेंटर बनाने का विरोध

locationजयपुरPublished: Apr 18, 2020 07:43:32 pm

Submitted by:

Umesh Sharma

सोडाला के ईएसआई अस्पताल को कोविद सेंटर बनाने का भाजपा के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष अरुण चतुर्वेदी ने विरोध किया है।

अरुण चतुर्वेदी ने किया ईएसआई अस्पताल को कोविद सेंटर बनाने का विरोध

अरुण चतुर्वेदी ने किया ईएसआई अस्पताल को कोविद सेंटर बनाने का विरोध

जयपुर।

घनी आबादी क्षेत्र में लोगों के विरोध के बाद सरकार कोरोना संक्रमितों को बाहरी क्षेत्रों में शिफ्ट कर रही है। मगर यहां भी सरकार को लगातार विरोध का सामना करना पड़ रहा है। पहले जयपुरिया अस्पताल में कोरोना संक्रमितों को शिफ्ट करने का विधायक कालीचरण सराफ और स्थानीय विकास समितियों ने विरोध किया। अब सोडाला के ईएसआई अस्पताल को कोविद सेंटर बनाने का भाजपा के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष अरुण चतुर्वेदी ने विरोध किया है।
चतुर्वेदी ने कलेक्टर को पत्र लिखकर मांग की ईएसआई हॉस्पिटल सघन आबादी क्षेत्र में स्थित है। साथ ही इस अस्पताल में राज्य सरकार व केंद्र सरकार के बड़ी संख्या में सेवानिवृत कर्मचारी भी इलाज के लिए आते है। कोविड हॉस्पिटल बनाने से बड़ी संख्या में आने वाले मरीजों को असुविधा होगी।
चतुर्वेदी ने कहा की सबसे गंभीर बात है कि इस अस्पताल के परिसर में ही स्टाफ के परिवार के लगभग 600 लोग रहते हैं। इसको डेडिकेटेड कोविड हॉस्पिटल बनाने से सभी में भय का वातावरण बन गया है। समझ में नही आ रहा कि राज्य सरकार अपने अव्यावहारिक निर्णयों से कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या में बढ़ोतरी कर क्यों नंबर वन बनाने पर तुली हुई है। अब तक जो आग परकोटे तक रुकी हुई है क्यों उसको सारे जयपुर में फैलाना चाहती है। आपको बता दें कि हाथी बाबू का हत्था में भी कोरोना संक्रमितों को एक होटल में क्वारेंटाइन करने का चतुर्वेदी विरोध कर चुके हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो