अब उदयपुर संभाग की सियासी नब्ज़ टटोलने पहुंचे BJP प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह

- प्रदेश भाजपा प्रभारी अरुण सिंह आज प्रदेश प्रवास पर, उदयपुर संभाग में टटोल रहे सियासी नब्ज़, पदाधिकारियों और जनप्रतिनिधियों के साथ अलग-अलग बैठकें, मौजूदा स्थितियों, चुनौतियों, पूर्व की चुनावी गतिविधियों पर हो रहा मंथन

 

By: nakul

Published: 29 Dec 2020, 11:45 AM IST

जयपुर।

राजस्थान भाजपा प्रदेश प्रभारी व पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री अरुण सिंह आज उदयपुर प्रवास पर हैं। वे उदयपुर स्थित पार्टी कार्यालय में भाजपा की मेवाड़ टीम के पदाधिकारियों और जनप्रतिनिधियों के साथ बैठकें कर रहे हैं। इस दौरान विभिन्न संगठनात्मक विषयों पर चर्चा हो रही है। संभाग के नेताओं के साथ शुरू हुए मंथन से पहले उनका उदयपुर एयरपोर्ट से लेकर पार्टी कार्यालय तक ज़ोरदार स्वागत-अभिनन्दन का सिलसिला चला।


दरअसल, प्रदेश प्रभारी बनने के बाद उदयपुर में अरुण सिंह का यह पहला दौरा है। इससे पहले वे विधानसभा चुनाव और अन्य कार्यक्रमों के सिलसिले में कई बार उदयपुर आ चुके हैं।


कार्यक्रम के अनुसार प्रदेश प्रभारी सिंह उदयपुर संभाग के पदाधिकारियों और जनप्रतिनिधियों के साथ अलग-अलग सत्रों में संवाद कर रहे हैं। इन बैठकों में वे उदयपुर संभाग के पदाधिकारियों, मेवाड़ संभाग के जिलाध्यक्षों, संभाग के सांसद-विधायकों, जिला प्रमुखों, उप प्रमुखों आदि के साथ बैठकें कर रहे हैं।


इन दोनों सत्रों के दौरान वे पदाधिकारियों और जनप्रतिनिधियों से संभाग की मौजूदा परिस्थितियों, भविष्य की चुनौतियों, बीते दिनों हुई चुनावी गतिविधियों के सिलसिले पर मंथन किया जा रहा है।


इन विषयों पर हो रही चर्चा
- कोरोना काल में पार्टी के सामाजिक सरोकार पर समीक्षा
- पंचायत एवं नगर निकाय चुनाव में परिणाम को लेकर समीक्षा
- संगठनात्मक रूप से पार्टी के कामकाज पर मंथन
- मंडल, शक्ति केंद्र, बूथ रचना को लेकर बातचीत

nakul Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned