script

AIMIM के चीफ असदुद्दीन ओवैसी का बयान, ‘देश की समस्या यूनिफॉर्म सिविल कोड नहीं बेरोजगारी है’

locationजयपुरPublished: Jun 01, 2022 10:36:09 am

Submitted by:

firoz shaifi

AIMIM chief Asaduddin Owaisi: असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, विधानसभा चुनाव पुरजोर तरीके से लड़ेंगे, मेरी लड़ाई सत्ता के लिए नहीं है बल्कि लीडरशिप के लिए है, असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, देश में महंगाई और बेरोजगारी के लिए शाहजहां और औरंगजेब जिम्मेदार हैं

Asaduddin Owaisi

Owaisi,Owaisi,Asaduddin Owaisi

जयपुर। AIMIM chief Asaduddin Owaisi: देश में यूनिफॉर्म सिविल कोड लागू करने को लेकर छिड़ी बहस के बीच हैदराबाद से सांसद और AIMIM पार्टी के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी का बड़ा बयान सामने आया है। ओवैसी ने कहा कि यूनिफॉर्म सिविल कोड किसी भी हालत में मंजूर नहीं है। संविधान ने अल्पसंख्यकों को उनके अधिकार दिए हैं । ओवैसी ने कहा कि देश की समस्या यूनिफॉर्म सिविल कोड नहीं बल्कि बेरोजगारी है।
ओवैसी ने मंगलवार शाम जयपुर पहुंचने के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए बीजेपी पर निशाना साधा। ओवैसी ने कहा कि देश में बेरोजगारी बढ़ रही है तो इसके लिए मुगल बादशाह शाहजहां जिम्मेदार हैं और महंगाई बढ़ रही है तो इसके लिए औरंगजेब जिम्मेदार हैं। आज के हालातों के लिए अकबर जिम्मेदार हैं।

अजमेर दरगाह पर कांग्रेस की चुप्पी से हैरानी

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि मस्जिदों के बाद अब अजमेर दरगाह को लेकर भी हिंदू संगठनों की ओर से बयानबाजी की जा रही है लेकिन कांग्रेस और पार्टी और उसका कोई भी नुमाइंदा इस मसले पर नहीं बोल रहा है जिससे साबित होता है कि बीजेपी और कांग्रेस एक ही सिक्के के दो पहलू हैं।


भाजपा- कांग्रेस के साथ नहीं होगा गठबंधन

असदुद्दीन ओवैसी ने विधानसभा चुनाव में पूरी तैयारी के साथ प्रत्याशी उतारने की बात कही। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव में कितनी सीटों पर चुनाव लड़ेंगे, इसको लेकर जल्द घोषणा करेंगे। पहले संगठन को मजबूत करेंगे। ओवैसी ने कहा कि युवाओं के बीच AIMIM की लोकप्रियता बढ़ती जा रही है।

इसलिए एमआईएम को अल्पसंख्यक सीटों तक सीमित नहीं करके अन्य सीटों पर भी चुनाव लड़ेंगे।ओवैसी ने राजस्थान में गठबंधन के सवाल पर कहा कि राजस्थान में गठबंधन किससे करेंगे उसे चुनाव के वक्त देखेंगे, लेकिन बीजेपी और कांग्रेस से तो बिल्कुल भी गठबंधन नहीं करेंगे। यह लड़ाई सिर्फ सीएम नहीं है और न ही 8 पीएम की है। यह लड़ाई जनता की मूलभूत सुविधाओं की होगी।

ओवैसी ने कहा कि 6 लोगों की एक कोर सदस्य टीम बनाई गई है जो समय समय पर अलग-अलग फैसले लेगी। वही जुलाई के अंत तक पार्टी के पदाधिकारियों की घोषणा भी कर दी जाएगी। इससे पहले मंगलवार दोपहर 2 बजे जयपुर पहुंचे असदुद्दीन ओवैसी ने AIMIMपार्टी के समर्थकों और कार्यकर्ताओं के साथ संवाद भी किया।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8b9gsc

ट्रेंडिंग वीडियो