scriptअशोक गहलोत ने किया चुनाव लड़ने का ऐलान! कहा- हां, मैं मैदान में हूं और चुनाव लड़ूंगा, गर्माया सियासी पारा | Ashok Gehlot and Sachin Pilot to Contest Rajasthan Election 2018 | Patrika News

अशोक गहलोत ने किया चुनाव लड़ने का ऐलान! कहा- हां, मैं मैदान में हूं और चुनाव लड़ूंगा, गर्माया सियासी पारा

locationजयपुरPublished: Nov 14, 2018 02:28:59 pm

Submitted by:

dinesh

www.patrika.com/rajasthan-news/

Ashok Gehlot
जयपुर। भाजपा-कांग्रेस में प्रत्याशियों की सूची जारी होने के बाद से बगावत का दौर जारी है। इसी बीच कांग्रेस के प्रत्याशियों की पहली सूची को लेकर जारी अटकलों के बीच पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव Ashok Gehlot ने Sachin Pilot के सामने खुलकर चुनाव (Rajasthan Election 2018) लडऩे का ऐलान कर दिया। उन्होंने पायलट की तरफ इशारा करते हुए यह भी कह दिया कि पायलट भी चुनाव लड़ेंगे। गहलोत के इस ऐलान के बाद से पार्टी के अंदर सियासी पारा चढऩे लगा है।
सूत्रों के अनुसार, पार्टी की पहली सूची में अशोक गहलोत के नाम को लेकर मामला अटका पड़ा है। भाजपा सांसद Harish Meena के कांग्रेस में शामिल होने पर मीडिया से बातचीत के दौरान गहलोत ने सचिन पायलट के बीच बैठकर विधानसभा चुनाव लडऩे का ऐलान कर दिया है। उन्होंने साफ कह दिया कि वे और पायलट दोनों विधानसभा चुनाव लड़ेंगे। गहलोत के बाद सचिन पायलट ने भी कहा कि वे और गहलोत दोनों विधानसभा चुनाव लड़ेंगे।
सूत्रों की माने तो पीसीसी चीफ सचिन पायलट नहीं चाहते कि गहलोत विधानसभा चुनाव लड़ें। जबकि, गहलोत इससे पहले भी कई बार स्पष्ट संकेत दे चुके हैं कि वे सरदारपुरा से चुनाव लड़ेंगे। उनके नाम का एक नामांकन पत्र भी संबंधित विधानसभा सीट के लिए ले लिया गया है। पार्टी सूत्रों के अनुसार सीएम की कुर्सी को लेकर अशोक गहलोत और सचिन पायलट के बीच जारी खींचतान की वजह से ही पहली सूची अटकी पड़ी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो