scriptफिर अचानक राज्यपाल Kalraj Mishra से मिलने पहुंचे सीएम Ashok Gehlot, लगने लगी कैबिनेट विस्तार की अटकलें | Ashok Gehlot meets Kalraj Mishra, Cabinet Reshuffle Latest News Update | Patrika News

फिर अचानक राज्यपाल Kalraj Mishra से मिलने पहुंचे सीएम Ashok Gehlot, लगने लगी कैबिनेट विस्तार की अटकलें

locationजयपुरPublished: Jan 17, 2021 03:05:45 pm

Submitted by:

Nakul Devarshi

राज्यपाल कलराज मिश्रसे मिलने पहुंचे मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, दोनों नेताओं के बीच राजभवन में हुई ‘शिष्टाचार’ बातचीत, कोरोना की मौजूदा स्थितियों, वैक्सीन टीकारण कार्यक्रम पर चर्चा, मुलाक़ात को लेकर फिर लगाए जाने लगे कयास, कैबिनेट विस्तार की अटकलों ने पकड़ा जोर
 
 
 

Ashok Gehlot meets Kalraj Mishra, Cabinet Reshuffle Latest News Update
जयपुर।

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने आज राजभवन जाकर राज्यपाल कलराज मिश्र से मुलाक़ात की। इस मुलाक़ात को शिष्टाचार मुलाक़ात बताया गया है। वहीं राजभवन से मिली जानकारी के अनुसार राज्यपाल और मुख्यमंत्री के बीच मुख्य रूप से प्रदेश में कोरोना की मौजूदा स्थितियों और कल से शुरू हुए कोरोना टीकाकरण अभियान के सिलसिले में भी बातचीत हुई है।
वहीं मुख्यमंत्री गहलोत के राज्यपाल मिश्र से अचानक मुलाक़ात करने पहुँचने के बाद राजनीतिक गलियारों में फिर से चर्चाओं और अटकलों का सिलसिला चल पड़ा। हर बार की तरह इस बार भी इस मुलाक़ात को कैबिनेट विस्तार और फेरबदल से जोड़कर देखा गया।
गौरतलब है कि इससे पहले भी सीएम गहलोत कई बार अचानक राजभवन जाकर राज्यपाल से मुलाक़ात कर चुके हैं। यही नहीं राज्य में राजनीतिक संकट को लेकर गरमाए विवाद के दौरान भी गहलोत ने पूरे मंत्रिमंडल और अपने खेमे के विधायकों के साथ राजभवन कूच तक किया था।
वहीं शुक्रवार को भी कृषि कानून के विरोध में कांग्रेस पार्टी ने राजभवन कूच का कार्यक्रम रखा था। हालांकि मुख्यमंत्री गहलोत ने इस कार्यक्रम में मौजूदगी नहीं रही थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो