script

हमें जेपी नड्डा से नहीं ओम माथुर से मतलब-गहलोत

locationजयपुरPublished: Jan 21, 2020 08:38:18 pm

Submitted by:

Umesh Sharma

पायलट-गहलोत ने किया विद्याधर नगर स्टेडियम का दौरा
अल्बर्ट हॉल का भी किया निरीक्षण

हमें जेपी नड्डा से नहीं ओम माथुर से मतलब-गहलोत

हमें जेपी नड्डा से नहीं ओम माथुर से मतलब-गहलोत

जयपुर।

कांग्रेस पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की जयपुर में 28 जनवरी को सभा होगी। इसे लेकर प्रदेश कांग्रेस ने जगह की तलाश शुरू कर दी है। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने मंगलवार को विद्याधर नगर स्टेडियम और अल्बर्ट हॉल का निरीक्षण किया। उनके साथ मंत्रिमंडल के कई सदस्य भी मौजूद रहे।
विद्याधर नगर स्टेडियम का निरीक्षण के बाद गहलोत ने भाजपा और जेपी नड्डा पर तंज कसा। उन्होंने कहा कि भाजपा में चाहे जेपी नड्डा राष्ट्रीय अध्यक्ष बने या और कोई हमें इससे कोई मतलब नहीं है। हमें तो ओम माथुर से मतलब है जो राजस्थान के हैं। माथुर गुजरात के प्रभारी रहे हैं और उनका भी हक बनता था। उनको जिस तरह से बाहर फेंक दिया गया है ये राजस्थान के लिए चिंता हो सकती है, वरना वो जानें और उनका काम जानें।
राहुल गांधी देंगे संदेश

गहलोत ने कहा कि कहा कि जयपुर में राहुल गांधी का दौरा है और वह एक संदेश देना चाहते हैं कि कांग्रेस क्या चाहती है सबके साथ मिलकर, पूरे मुल्क के युवाओं की जो भावना होगी उसके आधार पर कांग्रेस चाहेगी हम आगे बढ़े और लोकतांत्रिक तरीके से हम जो विरोध करना है और जो बात कहनी है वह कह सकेंगे।
राजस्थान के साथ अन्य प्रदेशों में भी जाएंगे

उधर सचिन पायलट ने पीसीसी में कहा कि एआईसीसी और सीडब्ल्यूसी ने निर्णय लिया है कि राहुल गांधी को देश में जो हालात है, उसे लेकर जनता के साथ खड़ा होना हैं। इस रैली का मुख्य उद्देश्य यही है कि देश में जो माहौल बना हुआ है, चाहे केंद्र की आर्थिक नीति हो या सीएए इसे लेकर राहुल गांधी अपनी बात रखेंगे। एक मार्च को केंद्र का बजट आएगा, इस रैली के माध्यम से संदेश दिया जाएगा ताकि बजट में बिगड़ी आर्थिक व्यवस्था को लेकर पुख्ता कदम उठाए जाएं। इस रैली के बाद राहुल गांधी अलग—अलग राज्यों में जाकर सम्मेलन करेंगे।
23 को पीसीसी में बैठक

पायलट ने कहा कि राहुल गांधी के दौरे को लेकर चर्चा की है। आने वाली 23 को पीसीसी में सभी विधायक, मंत्री, पीसीसी पदाधिकारी, समस्त जिलाध्यक्ष, विधायक प्रत्याशी, पूर्व सांसद, लोकसभा प्रत्याशी सभी को आमंत्रित किया गया है। सुबह 11 बजे बैठक होगी, जिसमें राहुल गांधी के दौरे की तैयारियों को लेकर रणनीति बनाई जाएगी।

ट्रेंडिंग वीडियो