राजस्थान: ...और सामने आ गए उपचुनाव के नतीजे, जाने 'जनादेश' पर क्या बोले सीएम Ashok Gehlot

राजस्थान: ...और सामने आ गए उपचुनाव के नतीजे, जाने 'जनादेश' पर क्या बोले सीएम गहलोत

By: nakul

Published: 02 May 2021, 01:54 PM IST

जयपुर।

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भीलवाड़ा के सहाड़ा और चूरू की सुजानगढ़ विधानसभा सीट पर कांग्रेस पार्टी को मिली जीत की ख़ुशी जताई है। उन्होंने सहाड़ा उम्मीदवार गायत्री देवी और सुजानगढ़ से उम्मीदवार मनोज मेघवाल को विजयी होने पर बधाई और शुभकामनाएं दीं।

हालांकि राजसमंद सीट में कांग्रेस उम्मीदवार की हार पर मुख्यमंत्री ने कहा कि राजसमंद उपचुनाव में भी कांग्रेस पार्टी ने एकजुट होकर चुनाव लड़ा, पर भाजपा ने बेहद सामान्य अंतर से यहां से जीत दर्ज़ की है।

गौरतलब है कि सहाड़ा से कांग्रेस की गायत्री देवी और राजसमंद से भाजपा की दीप्ति माहेश्वरी ने जीत दर्ज की है। जबकि सुजानगढ़ में कांग्रेस के मनोज मेघवाल की जीत हुई है।

उपचुनाव नतीजों के बाद दी प्रतिक्रया में मुख्यमंत्री ने कांग्रेस प्रत्याशियों को जिताने के लिए इन क्षेत्रों के मतदाताओं का भी आभार प्रकट किया। उन्होंने कहा कि सहाड़ा और सुजानगढ़ क्षेत्र के मतदाताओं ने अपना आशीर्वाद और समर्थन देकर राज्य में कांग्रेस सरकार को और अधिक मजबूती प्रदान की है। साथ ही विकास की कड़ी-से कड़ी को जोड़ा है। इस मौके पर मुख्यमंत्री ने कांग्रेस पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं और नेताओं को भी बधाई दी।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned