सेल्फ आइसोलेशन में वसुंधरा-दुष्यंत, सीएम गहलोत ने जताई चिंता, जानें क्या दी प्रतिक्रिया

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ( Ashok Gehlot ) ने पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ( Vasundhara Raje ) और उनके सांसद पुत्र दुष्यंत सिंह ( Dushyant Singh ) के स्वास्थ्य को लेकर चिंता जताई है। मुख्यमंत्री ने एक ट्वीट प्रतिक्रिया जारी करते हुए वसुंधरा-दुष्यंत के जल्द स्वस्थ होने की कामना भी की है।

जयपुर।

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ( Ashok Gehlot ) ने पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ( Vasundhara Raje ) और उनके सांसद पुत्र दुष्यंत सिंह ( Dushyant Singh ) के स्वास्थ्य को लेकर चिंता जताई है। मुख्यमंत्री ने एक ट्वीट प्रतिक्रिया जारी करते हुए वसुंधरा-दुष्यंत के जल्द स्वस्थ होने की कामना भी की है।


अपने ट्वीट सन्देश में सीएम गहलोत ने लिखा, ''वसुंधरा जी और उनके बेटे सांसद दुष्यंत जी के बारे में बहुत चिंतित हैं, जिन्होंने कलाकार कनिका कपूर के साथ रात्रि भोज में भाग लिया, जो कोरोना पॉज़िटिव पाई गई हैं। जैसा कि वसुंधरा जी ने बताया है कि वे आइसोलेशन में हैं और सावधानी बरत रही हैं। उन्हें मेरी शुभकामनाएं।''

गौरतलब है कि पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे और उनके पुत्र सांसद दुष्यंत सिंह उस समय कोरोना वायरस संक्रमण के 'दायरे' में आ गए जब दोनों मां-पुत्र के उस पार्टी में शरीक होने की खबर सामने आई जिसमें बॉलीवुड की मशहूर प्लेबैक सिंगर कनिका कपूर की परफॉर्मेंस हुई थी। गौरतलब है कि सिंगर कनिका कपूर कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। उन्हें लखनऊ में आइसोलेशन में रखा गया है।

राजे-दुष्यंत आइसोलेशन पर

जानकारी के अनुसार कनिका कपूर को कोरोना पॉज़िटिव होने की खबर मिलने के बाद पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे और उनके बेटे संसद दुष्यंत सिंह ने खुद को अपने निवास पर ही आइसोलेट कर लिया है। ऐसे में उनका किसी से भी मिलने पर पूरी तरह से रोक लग गई है। वहीं जानकारी ये भी सामने आई है कि दुष्यंत सिंह की करना जाँच हुई है जिसमें रिपोर्ट नेगेटिव आई है।

पार्टी में शामिल हुए थे राजे-दुष्यंत

बताया जा रहा है कि कनिका 15 मार्च को लंदन से लौटी थीं। इतना ही नहीं लंदन से लौटने के बाद कनिका ने रविवार को लखनऊ में ही एक पार्टी दी थी। इस पार्टी में वसुंधरा राजे और दुष्यंत सिंह सहित कई बड़े अफसर-नेता और कई नामचीन शख्सियतें भी शामिल हुई थीं।


गुज़रना होगा 'कोरोना ' टेस्ट से

जानकारी के अनुसार कनिका कपूर के कोरोना पॉज़िटिव पाए जाने के बाद अब उनकी लखनऊ में हुई पार्टी में शामिल हुए सभी लोगों का कोरोना टेस्ट किया जाएगा। ऐसे में वसुंधरा राजे और दुष्यंत सिंह को भी इसी तरह की जांचों से गुज़रना होगा। फिलहाल दोनों मां-बेटे ने खुद को आइसोलेट कर लिया है।


वहीं पूर्व सीएम वसुंधरा राजे के बेटे दुष्यंत सिंह के रविवार की इस पार्टी के बाद संसद सत्र में शामिल होने से अब जांच का दायरा और बढ़ने की भी पूरी सम्भावना है। उन तमाम लोगों की जांचे भी संभावित हैं जो रविवार से लेकर आज तक दुष्यंत सिंह के संपर्क में आये थे।


वहीं कनिका के कोरोना पॉजिटिव खबर सामने आने के बाद लखनऊ के जिस अपार्टमेंट में उन्होंने पार्टी दी थी, वहां के सभी निवासी बिल्डिंग छोड़ कर दूसरी जगहों पर जा रहे हैं। उनका परिवार भी उसी बिल्डिंग में रहता है और अब उनके पूरा परिवार को क्वारंटाइन में रखा जा रहा है।

coronavirus
nakul Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned