scriptमोदी-शाह पर गहलोत वार, हिंदू राष्ट्र बनाना चाहते हैं तो खुलकर क्यों नहीं बोलते | AShok gehlot verbally attack on modi govt due to citizenship bill | Patrika News

मोदी-शाह पर गहलोत वार, हिंदू राष्ट्र बनाना चाहते हैं तो खुलकर क्यों नहीं बोलते

locationजयपुरPublished: Dec 12, 2019 05:35:01 pm

Submitted by:

firoz shaifi

राहुल गांधी ही कर सकते हैं मोदी और अमित शाह का मुकाबला

ashok gehlot

ashok gehlot

जयपुर। नागरिकता संशोधन बिल सहित कई मुद्दों को लेकर मुख्यंमत्री अशोक गहलोत ने गुरूवार को पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह पर जमकर हमला बोला। सीएम गहलोत ने कहा कि मोदी-शाह अगर देश को हिंदू राष्ट्र बनाना चाहते हैं तो खुलकर क्यों नहीं बोलते।

पता तो चलना चाहिए कि इनकी मंशा क्या है। गहलोत ने जयपुरएयरपोर्ट पर मीडिया से बातचीत में कहा कि आज जो माहौल है वो चिंता का माहौल है। एक के बाद एक जो स्टेप उठाए जा रहे हैं। इनकी नीयत ठीक नहीं है।

नॉर्थ-ईस्ट में आग लगी हुई है। धरने हो रहे हैं, प्रदर्शन हो रहे हैं, फौजें भेजनी पड़ रही हैं वहां पर, सैनिकों का मूवमेंट वहां हुआ, क्यों हुआ वहां पर, एक आईएएस ने इस्तीफा दे दिया है। ये स्थिति जो बन रही है देश के अंदर ये अच्छी नहीं है। ये चाहते क्या हैं ये बताएं देश को।


राहुल कर सकते हैं मोदी-शाह का मुकाबला
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने राहुल गांधी को लेकर कहा कि राहुल गांधी ही एक मात्र ऐसे शख्स हैं जो मोदी और अमित शाह का हिम्मत से मुकाबला कर सकते हैं। ये बात मैं पिछले पांच-छह साल से बोलता आ रहा हूं। मोदी-अमित शाह का मुकाबला हिम्मत के साथ में कोई कर सकता है तो वो राहुल गांधी हैं।

ये मेरा मानना है। चुनाव हारना अलग बात है परंतु छक्के छुड़ा दिए गुजरात के अंदर। तो आज जो मुकाबला कर सकते हैं, आज भी, कई बार ऐसा माहौल बन जाता है, जिसके कारण से हम लोग गुजरात के चुनाव जीतते-जीतते रुक गए। पूरे मुल्क में जिस प्रकार से सर्जिकल स्ट्राइक, औऱ पुलवामा का करके उसके बाद में जो राष्ट्रवाद की बात करके लोगों को भड़का दिया, अलग बात है, पर जो मुकाबला कर सकते हैं पॉलिटिकली, इश्यू बेस्ड, इश्यू बेस़्ड राजनीति राष्ट्र के हित के अंदर।


गहलोत नेकहा कि आज नौजवानों का आक्रोश बहुत भयंकर है। नौकरियां जा रही हैं, आ नहीं रही हैं। किसान आत्महत्याएं कर रहा है, आर्थिक स्थिति ध्वस्त हो रही है देश की, अब किससे सर्टिफिकेट चाहिए इनको?


गहलोत ने कहा कि डॉ. मनमोहन सिंह बोल चुके हैं, राहुल बजाज बोल चुके हैं, रघुराम राजन बोल चुके हैं, पूरा देश बोल रहा है, इकॉनोमिस्ट बोल रहे हैं। बजाय इसके कि उसको ठीक करने के बजाय ये दबाव देके उद्योगपतियों को उतार रहे हैं मैदान के अंदर।राहुल बजाज को काउंटर करो। जिनकी सोच ये है वो क्या अर्थव्यवस्था को ठीक कर पाएंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो