script

सीएम Ashok Gehlot को भी सताया Coronavirus का डर! ले लिया ये बड़ा फैसला

locationजयपुरPublished: Mar 08, 2020 02:10:02 pm

Submitted by:

Nakul Devarshi

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ( Ashok Gehlot ) कोरोना वायरस ( Coronavirus ) प्रकोप के चलते इस बार रंगों का त्योहार होली ( Holi 2020 ) पर कोई कार्यक्रम आयोजित नहीं करेंगे और ना ही कोई कार्यक्रम में भाग लेंगे।

Ashok Gehlot will not celebrate holi amidst Coronavirus
जयपुर।

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ( Ashok Gehlot ) कोरोना वायरस ( coronavirus ) प्रकोप के चलते इस बार रंगों का त्योहार होली ( Holi 2020 ) पर कोई कार्यक्रम आयोजित नहीं करेंगे और ना ही कोई कार्यक्रम में भाग लेंगे। सीएम गहलोत ने कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के प्रयास के तहत यह पहल की है। इसके साथ ही सीएम गहलोत ने लोगों से भी अपील की है कि ऐसे समय में आमजन को भी सामूहिक समारोहों में शामिल होने से बचना चाहिए।

मुख्यमंत्री गहलोत ने सोशल मीडिया के जरिए जारी सन्देश में कहा कि वह कोरोना वायरस प्रकोप के कारण होली कार्यक्रमों में भाग नहीं लेंगे और न हीं कोई कार्यक्रम आयोजित होगा। उन्होंने कहा कि हमें कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए सामूहिक समारोहों से बचना चाहिए। उन्होंने सभी लोगों से अपील की कि होली के मौके पर बड़ी भीड़ में होली न खेलें, अपना ख्याल रखें और दूसरों की भी रक्षा करें।
https://twitter.com/hashtag/COVID%E3%83%BC19?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
गौरतलब है कि प्रदेश में कोरोना वायरस के दो मामले सामने आए हैं और दोनों ही नागरिक इटली के हैं। प्रदेश में करीब तीन सौ लोगों की कोरोना वायरस जांच की जा चुकी है जिसमें इटली निवासी एंड्री कार्ली और उसकी पत्नी इसके मरीज पाए गए हैं। दोनों जयपुर के एसएमएस अस्पताल में भर्ती है। बाकी के सभी लोगों की रिपोर्ट नकारात्मक पाई गई है। इस बीच प्रदेश में चिकित्सा विभाग सतर्क हैं और देश के बाहर से आने वाले प्रत्येक व्यक्ति की जांच की जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो