अशोक तंवर बोले, कांग्रेस में ही हैं भाजपा के कई एजेंट

अपना भारत पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं हरियाणा कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष अशोक तंवर ने आज अपने नवगठित राजनीतिक दल 'अपना भारत मोर्चा' को राजस्थान में लांच किया।

By: rahul

Updated: 24 Jul 2021, 01:29 PM IST

जयपुर। अपना भारत पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं हरियाणा कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष अशोक तंवर ने आज अपने नवगठित राजनीतिक दल 'अपना भारत मोर्चा' को राजस्थान में लांच किया। तंवर ने कहा कि राजस्थान में पेट्रोल डीजल पर सबसे ज्यादा टैक्स लगा हुआ है।कांग्रेस सरकार को इसे कम करना चाहिए। जनता परेशान है बेहाल है। सरकार की कोई नीति नही है।

एससीएसटी की जमीनों पर कब्जे हो रहे है। कांग्रेस हो या भाजपा सब सपने दिखाते हैं फिर सत्ता में आने पर भूल जाते है। तंवर ने कांग्रेस में जी 23 समूह को गद्दार बताते हुए कहा कि यह समूह ही कांग्रेस को कमजोर कर रहा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस में ही भाजपा के कई एजेंट है। कांग्रेस में अब विचारधारा की लड़ाई लड़ने वाले नेता नहीं बचे है।

कांग्रेस में पहले बुजुर्ग और युवा नेताओं के बीच बैलेंस होता था लेकिन अब असंतुलन के कारण खराब हालात बन गए। जब तक ये वापस संतुलित नहीं होगा तब तक स्थितियां ठीक नहीं हो सकती है। तंवर ने कांग्रेस पार्टी में अंतरकलह और अनदेखी के चलते पार्टी छोड़ दी थी। इसके बाद उन्होंने 'अपना भारत मोर्चा' नाम से एक नया राजनीतिक संगठन बना लिया था। मोर्चा ने हरियाणा में चुनाव भी लड़ा लेकिन सफलता नहीं मिली। अब तंवर राजस्थान में अपनी संभावनाएं देख रहे है।

Congress
rahul Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned