video viral चलती आश्रम एक्सप्रेस में चढ़ रहा था शख्स, फिर हुआ ऐसा


— समय रहते पुलिसकर्मियों ने बचाया

Ankita Sharma

September, 2502:48 PM

Jaipur, Jaipur, Rajasthan, India


लोग अकसर चलती बसों और ट्रेनों में चढ़ते हैं। इस दौरान कई हादसे होने की खबरें भी सामने आती हैं। पर ये भी कड़वी सच्चाई है कि फिर भी लोग ये खतरनाक स्टंट करने से बाज नहीं आते हैं। अब इसी का ताजा उदाहरण देखने को मिला है अहमदाबाद रेलवे स्टेशन पर। अहमदाबाद से आने वाली आश्रम एक्सप्रेस स्टेशन से चल पड़ी थी। इतनी देर में युवक आया और जल्दबाजी में ट्रेन में चढ़ने लगा, लेकिन ये युवक अपना संतुलन खो बैठा और ट्रेन व प्लेटफॉर्म के बीच फंस गया। गनीमत ये रही कि वहां दो आरपीएफ के जवान मौजूद थे, जिन्होंने तत्परता दिखाई और तुरंत इस युवक को ट्रेन के अंदर धक्का दे दिया। नहीं तो ये युवक हादसे का शिकार हो जाता।

ये पूरा वाक्या स्टेशन पर लगे सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गया। अब खुद रेलवे मंत्रालय ने इस वीडियो को ट्वीट किया है। साथ ही इसमें कैप्शन दिया है कि आप फिट और स्मार्ट हों, लेकिन कृप्या करके चलती ट्रेन में चढ़ने की कोशिश न करें। वीडियो मंगलवार को टिवटर पर शेयर किया गया है, जिसे लाखों लोग देख चुके हैं। लोगों ने पुलिस जवानों के कदम को काफी सराहा है। वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि कैसे चलती आश्रम एक्सप्रेस ट्रेन प्लेटफॉर्म से निकल रही थी और युवक उसमें चढ़ने की कोशिश कर रहा है। लेकिन इस मामले में आरपीएफ जवान हीरो बने और इस युवक को बचा लिया। आपको बता दें अहमदाबाद से आश्रम एक्सप्रेस ट्रेन जयपुर भी आती है।

Ankita Sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned