scriptAsian Granito's Rights Issue Opened | एशियन ग्रनिटो का राइट इश्यू खुला | Patrika News

एशियन ग्रनिटो का राइट इश्यू खुला

10 मई को बंद होगा

जयपुर

Updated: April 28, 2022 12:22:12 am

बाथवेयर सेगमेंट में कंपनी के मेगा एक्सपेंशन प्लान्स

अहमदाबाद. एशियन ग्रैनिटो इंडिया लिमिटेड (एजीएल) का राइट्स इश्यू अपने शेयरधारकों के लिए सदस्यता के लिए खुला है। इश्यू 25 अप्रेल को खुलकर 10 मई को बंद होगा। कंपनी राइट्स इश्यू के माध्यम से 441 करोड़ रुपए जुटा रही है। इस राइट्स इश्यू के माध्यम से प्राप्त होनेवाली राशि का जीवीटी टाइल्स, सेनेटरीवेयर और एसपीसी फ्लोरिंग आदि सहित वैल्यू एडेड लक्जऱी सर्फेस और बाथवेयर सेगमेंट में अपने मेगा एक्सपेंशन प्लान्स फंड करने के लिए उपयोग होगा। राइट्स इश्यू के तहत इक्विटी शेयरों को 63 रुपए प्रति शेयर की कीमत पर पेश किया जाता है, यानी एनएसई पर 22 अप्रैल, 2022 को 82.9 रुपए प्रति शेयर के समापन शेयर मूल्य पर 24 फीसदी की छूट।
एशियन ग्रैनिटो इंडिया लिमिटेड के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक, कमलेश पटेल ने टिप्पणी करते हुए कहा, मोरबी सिरेमिक टाइलों और सेनेटरीवेयर के लिए भारत का केंद्र है और देश के कुल उत्पादन का 80त्न से अधिक उत्पादन यहां होता है, जिसमें 1,100 से अधिक विनिर्माण इकाइयां हैं। एजीएल ने गुजरात राज्य के मोरबी क्षेत्र में प्रमुख विस्तार योजनाओं की रूपरेखा तैयार की है, जिसमें रणनीतिक स्थानगत लाभ, कच्चे माल के स्रोतों से निकटता, जनशक्ति की आसान और त्वरित उपलब्धता, देश के कुछ सबसे बड़े बंदरगाहों के साथ निकटता को ध्यान में रखा गया है।
jaipur
कंपनी ने अनुमान लगाया है कि 2023-24 में वाणिज्यिक संचालन के पहले वर्ष में सभी नई परियोजनाओं के लिए कुल कार्यशील पूंजी की आवश्यकता लगभग 80 करोड़ रुपये होगी, जिसके लिए कंपनी राइट्स इश्यू से लगभग 37 करोड़ रुपये का उपयोग करने की योजना बना रही है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

किसी भी महीने की इन तीन तारीखों में जन्मे बच्चे होते हैं बेहद शार्प माइंड, लाइफ में करते हैं बड़ा कामपैदाइशी भाग्यशाली माने जाते हैं इन 3 राशियों के बच्चे, पिता की बदल देते हैं तकदीरइन राशि वालों पर देवी-देवताओं की मानी जाती है विशेष कृपा, भाग्य का भरपूर मिलता है साथ7 दिनों तक मीन राशि में साथ रहेंगे मंगल-शुक्र, इन राशियों के लोगों पर जमकर बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपादो माह में शुरू होने वाला है जयपुर में एक और टर्मिनल रेलवे स्टेशन, कई ट्रेनें वहीं से होंगी शुरूपटवारी, गिरदावर और तहसीलदार कान खोलकर सुनले बदमाशी करोगे तो सस्पेंड करके यही टांग कर जाएंगेआम आदमी को राहत, अब सिर्फ कमर्शियल वाहनों को ही देना पड़ेगा टोल15 जून तक इन 3 राशि वालों के लिए बना रहेगा 'राज योग', सूर्य सी चमकेगी किस्मत!

बड़ी खबरें

31 साल बाद जेल से छूटेगा राजीव गांधी का हत्यारा, सुप्रीम कोर्ट ने दिया आदेशकान्स फिल्म फेस्टिवल में राजस्थान का जलवा, सीएम गहलोत ने जताई खुशीगुजरातः चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका, हार्दिक पटेल ने दिया इस्तीफा, BJP में शामिल होने की चर्चाआतंकियों के निशाने पर RSS मुख्यालय, रेकी करने वाले जैश ए मोहम्मद के कश्मीरी आतंकी को ATS ने किया गिरफ्तारआज चंडीगढ़ की ओर कूच करेंगे किसान, बॉर्डर पर ही बिताई रात, CM भगवंत बोले- 'खोखले नारे' नहीं तोड़ सकते संकल्पवाराणसी कोर्ट में आज ज्ञानवापी मस्जिद को लेकर अहम बहस, जानें किन मुद्दों पर हो सकता है फैसलादिल्ली में आज एक बार फिर चलेगा बुलडोजर! सुरक्षा के लिए 400 पुलिसकर्मियों की मांगकांग्रेस नेता कार्ति चिंदबरम के करीबी को CBI ने किया गिरफ्तार, कल कई ठिकानों पर हुई थी छापेमारी
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.