क्वारंटाइन सेंटर का कचरा डंप करने गए सफाईकर्मियों ने ग्रामीणों पर लगाया मारपीट का आरोप

कोरोना संक्रमण संदिग्ध लोगों के लिए बनाए गए क्वारेंटाइन सेंटर्स ( Quarantine Center ) से कचरा एकत्र कर सेवापुरा कचरागाह में डालने जा रहे सफाई कर्मचारियों से कुछ लोगों से ग्रामीणों द्वारा मारपीट करने का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक मारपीट में दो सफाई कर्मचारियों को चोट आई है। जिन्हें एसएमएस अस्पताल ( SMS Hospital ) में ले जाया गया। ( Coronavirus In Jaipur )

 

By: abdul bari

Updated: 18 Apr 2020, 12:50 AM IST

जयपुर।
कोरोना संक्रमण संदिग्ध लोगों के लिए बनाए गए क्वारेंटाइन सेंटर्स ( Quarantine Center ) से कचरा एकत्र कर सेवापुरा कचरागाह में डालने जा रहे सफाई कर्मचारियों से कुछ लोगों से ग्रामीणों द्वारा मारपीट करने का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक मारपीट में दो सफाई कर्मचारियों को चोट आई है। जिन्हें एसएमएस अस्पताल ( SMS Hospital ) में ले जाया गया।

ग्रामीणों पर लगाए आरोप ( coronavirus In Jaipur )

सयुंक्त वाल्मीकि सफाई श्रमिक संघ के अध्यक्ष नन्द किशोर डण्डोरिया ने आरोप लगाया कि ग्रामीणों ने सफाई कर्मचारी नन्द लाल गुर्जर व प्रहलाद गुर्जर के साथ मारपीट की है। इस दौरान नन्दलाल गुर्जर के सिर व प्रहलाद गुर्जर के हाथ में चोट आई है। घटना के बाद यूनियन के प्रतिनिधियों ने निगम के आयुक्त से बातचीत कर मारपीट करने वालों को गिरफ्तार करने की मांग की।


कार्य बहिष्कार करने की चेतावनी

डण्डोरिया का कहना है कि अगर शनिवार तक कार्रवाई नहीं की गई तो शहर के सभी सफाई कर्मचारी कार्य बहिष्कार कर हड़ताल पर चले जायेंगे।

उधर, टोंंक में पुलिस पर हमला

दूसरी ओर टोंक में कोतवाली थाना क्षेत्र के बावड़ी चौराहा क्षेत्र में शुक्रवार सुबह विवाद के बाद कुछ लोगों ने पुलिस पर हमला कर दिया। मामले में एक दर्जन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के मुताबिक बेवजह घूमने वाले लोगों को गिरफ्तार करने पुलिस के जवान गए थे। लोगों का कहना है कि ये जवान सादा वर्दी में थे। पुलिस को देख एक घर में घुसे युवक को बाहर निकाला गया तो लोग एकत्र हो गए और गिरफ्तारी को लेकर उनमें विवाद हो गया। इसके बाद लोगों ने पुलिस के साथ मारपीट कर दी, जिसमें तीनों पुलिसकर्मी घायल हो गए। सूचना पर कोतवाली पुलिस के जाप्ते ने पहुंच कर तीनों को सआदत अस्पताल में भर्ती कराया है।

यह खबरें भी पढ़ें...

जोधपुर में कोरोना से दूसरी मौत, प्रशासन खुद ही करेगा मृतक का अंतिम संस्कार

CM ने बताई 20 अप्रैल के बाद की रणनीति, जानिए किस तरह आएगी प्रदेश की अर्थव्यवस्था पटरी पर


वायरल हुए अंत्येष्टि के ऐसे फोटो तो दिलों में बैठा खौफ, नतीजा- आई जागरूकता

coronavirus Coronavirus in india Coronavirus In India in Hindi
Show More
abdul bari
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned