scriptराजस्थान स्कूल शिक्षा परिषद की सहायक निदेशक कोरोना पॉजिटिव | Assistant Director of Rajasthan School Education Council Corona Positi | Patrika News
जयपुर

राजस्थान स्कूल शिक्षा परिषद की सहायक निदेशक कोरोना पॉजिटिव

परिषद कार्यालय के ब्लॉक 5 को सील करने के निर्देश

जयपुरAug 04, 2020 / 08:08 pm

Rakhi Hajela

राजस्थान स्कूल शिक्षा परिषद की सहायक निदेशक कोरोना पॉजिटिव
परिषद कार्यालय के ब्लॉक 5 को सील करने के निर्देश
ब्लॉक 5 स्थित सभी अनुभाग 7 अगस्त तक रहेंगे सील
कर्मचारियों और अधिकारियों को खुद को क्वारटांइन करने के निर्देश
प्रदेश के सरकारी कार्यालयों में अधिकारियों और कर्मचारियों के कोरोना पॉजिटिव होने का सिलसिला जारी है। जानकारी के मुताबिक शिक्षा संकुल स्थित राजस्थान स्कूल शिक्षा परिषद की सहायक निदेशक कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। संकुल में जैसे इसकी सूचना अधिकारियों और कर्मचारियों को मिली वहां हड़कम्प मच गया और विभागीय अधिकारियों ने आनन फानन में परिषद कार्यालय के ब्लॉक 5 के सभी अनुभागों फ्लोर 2,3,4 और 5 को सील किए जाने के निर्देश दिए। विभागीय आदेशों के मुताबिक परिषद कार्यालय का ब्लॉक 57 अगस्त तक सील रहेगा और इसे सेनेटाइज किया जाएगा। विभाग ने यह भी निर्देश दिए है कि जो भी व्यक्ति सहायक निदेशक के सम्पर्क में आए हैं वह खुद का कोरोना टेस्ट करवाते हुए स्वयं को क्वारंटाइन कर लें।
राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय परशुरामपुरा में अध्यापिका कनक कुमारी सैनी पाई गईं कोरोना पॉजिटिव
सीबीईओ महेंद्र गर्ग ने स्टाफ को दिए कोरोना टेस्ट के निर्देश
स्टाफ करेगा वर्क फ्रॉम होम
स्टाफ को खुद को आइसोलेट करने के निर्देश
वहीं दूसरी ओर राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय परशुरामपुरा में अध्यापिका कनक कुमारी सैनी की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आई है। अध्यापिका के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद सीबीईओ महेंद्र गर्ग ने स्टाफ को कोरोना टेस्ट करवान के निर्देश दिए हैं साथ ही उन्हें वर्क फ्रॉम करने को कहा गया है। गर्ग ने निर्देश दिए कि स्कूल का पूरा स्टाफ खुद को आइसोलेट करें।
राजस्थान स्कूल शिक्षा परिषद की सहायक निदेशक कोरोना पॉजिटिव
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो