scriptAtal Bihari Vajpayee Birth Anniversary Bjp Main Office Programme | Atal Bihari Vajpayee Birth Anniversary : भाजपा मुख्यालय पर फीका रहा कार्यक्रम, बड़े नेता नहीं पहुंचे | Patrika News

Atal Bihari Vajpayee Birth Anniversary : भाजपा मुख्यालय पर फीका रहा कार्यक्रम, बड़े नेता नहीं पहुंचे

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती शनिवार को मनाई गई। पूरे प्रदेशभर में उन्हें पुष्पांजलि अर्पित करते हुए सुशासन दिवस मनाया गया। हालांकि भाजपा मुख्यालय पर ही उनकी जयंती का कार्यक्रम फीका नजर आया। वजह, कोई बड़ा नेता इस कार्यक्रम में मौजूद नहीं था।

जयपुर

Published: December 25, 2021 08:29:10 pm

जयपुर।

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती शनिवार को श्रद्धापूर्व मनाई गई। पूरे प्रदेशभर में उन्हें पुष्पांजलि अर्पित करते हुए सुशासन दिवस मनाया गया। इस अवसर पर देश को दिए गए उनके योगदान को भी याद किया गया। हालांकि भाजपा मुख्यालय पर ही उनकी जयंती का कार्यक्रम फीका नजर आया। वजह, कोई बड़ा नेता इस कार्यक्रम में मौजूद नहीं था।
Atal Bihari Vajpayee Birth Anniversary : भाजपा मुख्यालय पर फीका रहा कार्यक्रम, बड़े नेता नहीं पहुंचे
Atal Bihari Vajpayee Birth Anniversary : भाजपा मुख्यालय पर फीका रहा कार्यक्रम, बड़े नेता नहीं पहुंचे
भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां इन दिनों मेवाड़ और वागड़ दौरे पर हैं। शनिवार को उन्होंने डूंगरपुर में वाजपेयी की जयंती पर आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लिया। इस दौरान उन्होंने प्रदेश स्तरीय आजीवन सहयोग निधि कार्यक्रम की डूंगरपुर से शुरुआत की। यह कार्यक्रम अगले साल फरवरी तक चलेगा। उधर नेता प्रतिपक्ष और उपनेता प्रतिपक्ष भी जयपुर से बाहर होने की वजह से कार्यक्रम में नहीं आए। इस पर कार्यालय में मौजूद अन्य नेताओं और कार्यकर्ताओं ने वाजपेयी के चित्र के समक्ष पुष्पांजलि अर्पित की। इसके अलावा भी प्रदेशभर में मंडल व बूथ स्तर पर भी कई जगहों पर वाजपेयी को पुष्पांजलि अर्पित कर उन्हें याद किया गया।
शहर कार्यालय में भी अर्पित किए पुष्प

भाजपा जयपुर शहर कार्यालय में वाजपेयी की जन्म जयंती पर उनके चित्र पर पुष्प अर्पित किए गए। इस दौरान सुशासन दिवस मनाकर अटलजी को याद किया गया कार्यक्रम मैं जिला अध्यक्ष राघव शर्मा ने कहा अटल जी ने देश के लिए जैसा सोचा आज प्रधानमंत्री मोदी उन कार्यों को पूर्ण कर उनका सपना साकार कर रहे हैं। युवा मोर्चा की ओर से बीकानेर में गुड गवर्नेंस कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इसमें बड़ी संख्या में युवा मोर्चा पदाधिकारियों ने हिस्सा लिया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

UP Election 2022 : अखिलेश के अन्न संकल्प के बाद भाकियू अध्‍यक्ष का यू टर्न, फिर किया सपा-रालोद गठबंधन के समर्थन का ऐलानCoronavirus : भारत में 23 जनवरी को आएगा कोरोना की तीसरी लहर का पीक, IIT कानपुर के प्रोफेसर ने की ये भविष्यवाणीभारत के कोरोना मामलों में आई गिरावट, पर डरा रहा पॉजिटिविटी रेटअरुणाचल प्रदेश में भूकंप के झटके, रिक्टर पैमाने पर 4.9 मापी गई तीव्रताभगवंत मान हो सकते हैं पंजाब में AAP के सीएम उम्मीदवार! केजरीवाल आज करेंगे घोषणाप्री-बोर्ड एग्जाम का शेड्यूल जारी, स्टूडेंट्स को इस काम के लिए जाना होगा स्कूलUP Police Recruitment 2022: 10 वीं पास युवाओं को सरकारी नौकरी का मौका, यूपी पुलिस ने निकाली भर्ती, 69,100 रुपये मिलेगी सैलरीOmicron Symptoms: ओमिक्रॉन के ये लक्षण जिसके बारे में आपको भी पता होना चाहिए,जानिए कितने दिनों तक रहते हैं ये शरीर में
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.