अटलजी हैं हमारे प्रेरणा स्त्रोत: प्रकाश जावड़ेकर

प्रदेश भाजपा कार्यालय में अटल साहित्य केंद्र स्थापित

By: hanuman galwa

Published: 10 Mar 2019, 08:24 PM IST

प्रदेश भाजपा कार्यालय में रविवार को अटल साहित्य केंद्र का शुभारंभ किया गया। इसमें अटल बिहारी वाजपेयी, नरेंद्र मोदी तथा राष्ट्रवादी विषयों से संबंधित पुस्तकों के साथ-साथ चुनाव प्रचार सामग्री भी रखी गई है। भाजपा के चुनाव चिह्न कमल, नमो हेलमेट, कमल के निशान वाले स्टीकर, घड़ी, टोपी, दुपट्टे, झंडे, बैज, साफे सहित अन्य प्रचार सामग्री यहां उपलब्ध है।
प्रदेश भाजपा कार्यालय में रविवार को मानव संसाधन विकास मंत्री एवं लोकसभा चुनाव प्रदेश प्रभारी प्रकाश जावड़ेकर, पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता व लोकसभा चुनाव प्रदेश सह-प्रभारी सुधांशु त्रिवेदी, प्रदेशाध्यक्ष मदनलाल सैनी, प्रदेश संगठन महामंत्री चंद्रशेखर ने अटल साहित्य केंद्र का समारोहपूर्वक उद्घाटन किया। जिस इमारत में अटल साहित्य सेवा केंद्र स्थापित किया गया है, वहां पहले शहर भाजपा का दफ्तर था। शहर भाजपा के कार्यालय को राजस्थान विधानसभा चुनाव के दौरान बाहर किराए के मकान में शिफ्ट किया गया था। किराए के दफ्तर को भी विधानसभा चुनाव के बाद खाली कर दिया गया। फिलहाल शहर भाजपा के कार्यालय के लिए जगह तलाशी जा रही है। इस संबंध में जाड़वेकर ने मीडिया के सवाल पर कहा कि जयपुर शहर भाजपा को भी शीघ्र ही कार्यालय मिलेगा।


मोदी को चाहता देश
जावड़ेकर ने कहा कि अटल बिहारी वाजपेयी हमारे प्रेरणा स्त्रोत है। इस लोकसभा चुनाव का मुख्य मुद्द यह हैं कि देश को सुरक्षित कौन रख सकता है, देश का प्रधानमंत्री कौन होगा और जनता किसे चाहती है। जावड़ेकर ने कहा कि देश की जनता प्रधानमंत्री के रूप में नरेंद्र मोदी को ही चाहती है तथा नरेंद्र मोदी ही देश को सुरक्षित रख सकते है।


सेना को दी छूट
जावड़ेकर ने कहा कि भाजपा ने सदैव सैनिकों को प्रणाम किया है। वर्ष 2008 में भी सेना सर्जिकल स्ट्राइक करना चाहती थी, किंतु राजनीतिक नेतृत्व की अनुमति नहीं मिलने के कारण सेना कुछ नहीं कर सकी। इस बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सेना को खुली छूट दे दी थी।


कार्यकर्ता एकजुट
भाजपा प्रदेशाध्यक्ष मदनलाल सैनी ने कहा कि अटल बिहारी वाजपेयी की जानकारी प्रत्येक व्यक्ति तक पहुंचे, यह देश की आवश्यकता है। उन्होंने कहा कि भाजपा के सभी कार्यकर्ता एकजुट होकर पूरी मजबूती से चुनाव लडेंग़े।


ये रहे उपस्थित
भाजपा के प्रदेश महामंत्री भजनलाल शर्मा, उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़, पूर्व प्रदेशाध्यक्ष डॉ. अरूण चतुर्वेदी, प्रदेश उपाध्यक्ष सुनील कोठारी, प्रदेश मंत्री मुकेश दाधीच, प्रदेश मीडिया संपर्क प्रमुख आनंद शर्मा, सैनिक कल्याण बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष प्रेमसिंह बाजौर, जयपुर देहात दक्षिण के जिला संगठन प्रभारी शैलेंद्र भार्गव, सीकर जिलाध्यक्ष विष्णु चेतानी, प्रचार अभियान प्रमुख आशीष जैन सहित कई पार्टी पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

hanuman galwa Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned