रात में बीवी से मिलने गया था गार्ड, फिर जो हुआ उसने उड़ा दी पुलिस की नींद

रात में बीवी से मिलने गया था गार्ड, फिर जो हुआ उसने उड़ा दी पुलिस की नींद

RAJESH MEENA | Updated: 15 Sep 2019, 11:12:44 AM (IST) Jaipur, Jaipur, Rajasthan, India

atm loot: रात में बीवी से मिलने गया था गार्ड, फिर जो हुआ उसने उड़ा दी पुलिस की नींद


atm loot : जयपुर। लगता है प्रदेश में पुलिस का इकबाल खत्म होता जा रहा है। पुलिस भ्रष्टाचार में डूबी हुई है और बदमाश वारदात पर वारदात को अंजाम दे रहे है। अलवर में थाने पर हमला कर बदमाश को छुड़ा कर ले जाने, जयपुर में लगातार फायरिंग की घटनाओं के साथ बलात्कार के मामलों में तो बाढ़ सी आ गई है।

देर रात अजमेर में बदमाश एक एटीएम मशीन ( ATM LOOT )को उखाड़ कर ले गए। इसके बाद बदमाश एटीएम तोड़कर उसमें रखी राशि निकालने के बाद मशीन के पुर्जो को सुनसान स्थान पर फेंक गए। घटना की जानकारी पुलिस ( rajasthan police ) को आज अलसुबह एटीएम पर पहुंचे गार्ड ने दी। इस पर केक ड़ी थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। सूचना पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्रीमनलाल मीणा सहित अन्य पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे।
पुलिस के अनुसार कोटा रोड पर श्रीराम धर्मकाटे के पास एसबीआइ का एटीएम लगा हुआ है। देर रात बदमाश वहां पर पहुंचे और उसे किसी वाहन की मदद से उखाड़ कर ले गए। बदमाशों ने एटीएम में घुसने से पहले वहां पर लगे सीसीटीवी कैमरों की वायर काट दिए। फिलहाल पुलिस घटना स्थल व उसके आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों ( CCTV CAMERAS )की फुटेज जुटा रही है। बदमाश एटीएम मशीन को घटना स्थल से करीब आठ किलोमीटर दूर फेंक गए।

हैडकांस्टेबल बंशी लाल ने बताया कि एटीएम मशीन पर सुरक्षा गार्ड लगा हुआ था लेकिन वह रात को अपने घर चला गया। गार्ड से पूछताछ की जा रही है। घटना की जानकारी गार्ड ने ही दी थी। वह घर से अलसुबह करीब चारब जे एटीएम की जांच करने पहुंचा तो उसे इस घटना की जानकारी मिली। गार्ड ( security gourd )से पूछताछ की जा रही है। एटीएम में रखी राशि की जानकारी फिलहाल नहीं मिल पाई है। इस वारदात में बदमाशों की संख्या पांच से अधिक हो सकती है। एटीएम मशीन सोडा व पारा के बीच में सड़क किनारे खेत में पड़ी मिली।

मशीन के कलपुर्जे पूरी तरह से बिखरे हुए है। उसमें रखी राशि गायब है। बैंक प्रशासन को घटना की जानकारी दी है। बैंक प्रशासन से लूटी गई राशि की जानकारी ली जा रही है। बदमाश किसी वाहन में सवार होकर आए थे। मौके पर वाहन के टायरों के निशान भी मिले है।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned