कैसे एक ब्लैक स्प्रे बन गया एटीएम लुटेरे का दुश्मन

कैसे एक ब्लैक  स्प्रे  बन गया एटीएम लुटेरे का दुश्मन

RAJESH MEENA | Publish: May, 18 2018 12:28:56 PM (IST) Jaipur, Rajasthan, India

कैसे एक ब्लैक स्प्रे बन गया एटीएम लुटेरे का दुश्मन

एक्सिस बैंक एटीएम लूट का प्रयास सीसीटीवी कैद वारदात

जयपुर। साथी के रूप में लाया ब्लैक स्प्रे के चलते बदमाश अपनी ही लूट की याेजना में विफल हाे गया। मालवीय नगर थाना इलाके में देर रात नकाबपोश बदमाश ने एटीएम लूट का प्रयास किया। लेकिन बदमाश एटीएम का कैश बॉक्स नहीं खोल पाया। सायरन बजने के कारण बदमाश भाग निकला और लूट की वारदात टल गई।शहर में एटीएम लूट के प्रयास के मामले में पहले भी सामने आ चुके है, लेकिन एटीएम की सुरक्षा काे लेकर न ताे पुलिस आैर न ही बैंक प्रशासन सावचेत है। इस एटीएम पर सुरक्षा गार्ड भी तैनात नहीं था यही वजह रही कि बदमाश ने इस एटीएम काे लूट के लिए चुना।

एटीएम मुख्य रोड पर ही स्थित एटीएम में लूट के प्रयास की इस वारदात ने पुलिस की गश्त व्यवस्था पर सवालिया निशान लगा दिया है। एटीएम से करीब पचास मीटर की दूरी पर ही पुलिस की चौकी भी बनी हुई है और थाने की चेतक भी रात को घटना स्थल से डेढ़ सौ मीटर दूर खड़ी रहती है।

पुलिस के अनुसार जगतपुरा रोड पर पुलिया के पास स्थित एक्सिस बैंक एटीएम में देर रात एक नकाबपोश बदमाश घुसा और उसने सबसे पहले सीसीटीवी कैमरें पर ब्लैक स्प्रे कर बंद करने की कोशिश की। इसके बाद बदमाश ने एटीएम का कैश बॉक्स तोडऩे का प्रयास किया। इसी दौरान एटीएम में लगा सायरन बजने से बदमाश भाग निकला। सूचना पर मौके पर पहुंची और साक्ष्य लेकर जांच शुरू कर दी है। सीसीटीवी में घटना रात करीब दो बजकर चौबिस मिनट की है। थानाधिकारी अजय शर्मा ने बताया कि बैंक प्रशासन को घटना की जानकारी दे दी गई है। एटीएम में रखे कैश की भी बैंक प्रशासन से जानकारी ली जा रही है। सीसीटीवी के आधार पर बदमाश की तलाश की जा रही है। घटना की जानकारी सुबह एक ग्राहक ने दी थी।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned