scriptगैस कटर से कट रहा था एटीएम, इस बार सही समय पर पहुंची पुलिस, लेकिन | ATM Loot planing in Rajasthan | Patrika News

गैस कटर से कट रहा था एटीएम, इस बार सही समय पर पहुंची पुलिस, लेकिन

locationजयपुरPublished: Aug 12, 2020 12:22:20 pm

Submitted by:

JAYANT SHARMA

इसी दौरान गश्त के समय वहां से कांस्टेबल धर्मराज चौधरी गुजरा। उसने एटीएम केबिन में मशीन के पास बैठे हुए लोगों को देखा तो उस तरफ गया। वहां जाकर देखा तो गैस कटर की मदद से बदमाश एटीएम काट रहे हैं।

बलौदाबाजार : ATM तोड़कर 6 लाख की चोरी, गिरोह के 7 सदस्यों को पुलिस ने कुछ ही घंटे में दबोचा

बलौदाबाजार : ATM तोड़कर 6 लाख की चोरी, गिरोह के 7 सदस्यों को पुलिस ने कुछ ही घंटे में दबोचा

जयपुर
सुनसान जगह पर एटीएम देखकर देख रात बदमाश एटीएम मशीन को ही गैस कटर से काट रहे थे लेकिन इस बार पुलिस को वारदात से पहले पता चल गया और पुलिस मौके पर जा पहुंची। एटीएम लुटने से बच गया लेकिन बदमाश वहां से भाग गए। घटना दौसा जिले की है।
पुलिस ने बताया कि महुवा थाना क्षेत्र में मंडावर रोड पर स्थित सेंट्रल बैंक का एटीएम लूटने की तैयारी थी। एटीएम केबिन में तीन से चार बदमाश थे और गैस कटर, गैस सलेंडर एवं अन्य उपकरणों की मदद से मशीन को ही काटने की कोशिश कर रहे थे। इसी दौरान गश्त के समय वहां से कांस्टेबल धर्मराज चौधरी गुजरा। उसने एटीएम केबिन में मशीन के पास बैठे हुए लोगों को देखा तो उस तरफ गया। वहां जाकर देखा तो गैस कटर की मदद से बदमाश एटीएम काट रहे हैं।
बाद में कांस्टेबल ने जब बदमाशों को गिरफ्तार करने की कोशिश की तो बदमाश वहां से भाग गए और सामन छोड़ गए। कांस्टेबल ने पीछा किया तो उस पर फायर कर दिया। कुछ ही देर में बदमाश अधेरे में ओझल हो गए। बताया ता रहा है कि कुछ दिन पहले ही एटीएम मशीन में लाखों रुपए डाले गए थे। गनीमत रही कि इस बार पुलिस की सजगता से रुपए बच गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो