scriptएटीएस ने पकड़े अफीम तस्कर | ATS caught opium smuggler | Patrika News

एटीएस ने पकड़े अफीम तस्कर

locationजयपुरPublished: Mar 01, 2021 11:10:08 pm

Submitted by:

Lalit Tiwari

अफीम और अल्प्राजोलम पाउडर जब्त

एटीएस ने पकड़े अफीम तस्कर

एटीएस ने पकड़े अफीम तस्कर

आतंकवाद निरोधक दस्ता (एटीएस) ने मादक पदार्थों की तस्करी करने के मामले में दो जनों को पकड़ा हैं। पुलिस ने उनके पास से बड़ी संख्या में अफीम और अल्प्राजोलम पाउडर जब्त किया हैं। जब्त किए गए मादक पदार्थ की कीमत करोड़ों में बताई जा रही हैं। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही हैं।
एटीएस के एडीजी अशोक राठौड़ ने बताया कि एटीएस राजस्थान को आसूचना मिली थी कि बांसवाडा निवासी परवेज और सलीम मंसूरी भारी मात्रा में मादक पदार्थ की तस्करी कर रहे हैं। एटीएस टीम ने इस सूचना पर 28 फरवरी को पुलिस थाना कोतवाली बांसवाड़ा की ओर से खांडू कॉलोनी बांसवाड़ा निवासी परवेज पुत्र हमीद खां और सलीम मंसूरी पुत्र अल्लाहनूर को अवैध मादक पदार्थ अफीम और अल्प्राजोलम की तस्करी के मामले में गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उनके कब्जे से 101.8 किलोग्राम अल्प्राजोलम पाउडर और 270 ग्राम अफीम जब्त किया। पुलिस थाना कोतवाली बांसवाड़ा में एनडीपीएस एक्ट में मामले को दर्ज किया गया।
मुंबई और इंदौर में करते थे तस्करी-
एटीएस से पूछताछ में सामने आया कि आरोपी मुंबई और इंदौर से मादक पदार्थ की तस्करी करते थे। एटीएस ने बताया कि पकड़ी गई मादक पदार्थ की अनुमानित कीमत लगभग 1.25 करोड़ रुपए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो