scriptलॉकडाउन में खुली दुकानें बंद कराने गई पुलिस पर हमला | Attack on police for shutting open shops in lockdown | Patrika News

लॉकडाउन में खुली दुकानें बंद कराने गई पुलिस पर हमला

locationजयपुरPublished: Apr 11, 2020 12:09:06 am

Submitted by:

vinod

परिक्रमा मार्ग आन्यौर के नगला भीमनगर में शुक्रवार को कोरोना वायरस (Corona virus) को लेकर लॉकडाउन (Lockdown) में खुली दुकानों (Open shops) को बंद कराने गई पुलिस टीम (Police team) पर ग्रामीणों ने हमला (Villagers attacked) बोल दिया। पुलिस ने 36 जनों के खिलाफ नामजद व कई दर्जन के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

लॉकडाउन में खुली दुकानें बंद कराने गई पुलिस पर हमला

लॉकडाउन में खुली दुकानें बंद कराने गई पुलिस पर हमला

गोवर्धन। परिक्रमा मार्ग आन्यौर के नगला भीमनगर में शुक्रवार को कोरोना वायरस (Corona virus) को लेकर लॉकडाउन (Lockdown) में खुली दुकानों (Open shops) को बंद कराने गई पुलिस टीम (Police team) पर ग्रामीणों ने हमला (Villagers attacked) बोल दिया। पुलिस ने 36 जनों के खिलाफ नामजद व कई दर्जन के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने इनमें से 10 जनों को गिरफ्तार किया है।
पुलिस को शुक्रवार दोपहर करीब दो बजे सूचना मिली कि भीमनगर में दुकानें खुली हुई हैं। इस पर हल्का प्रभारी सत्यप्रकाश सिंह मय जाप्ता पहुंचे तो जलपान की दुकान खुली हुई थीं और कई युवक ताश पत्ते खेल रहे थे। पुलिस ने दुकानें बंद कराने की कार्रवाई शुरू की तो भगदड़ मच गई। ग्रामीणों ने लाठी-डंडों के साथ पुलिस पर पथराव शुरू कर दिया। सूचना पर प्रभारी निरीक्षक लोकेश सिंह भाटी व अन्य जाप्ता मौके पर पहुंचा। साथ ही एसडीएम राहुल यादव व सीओ जितेन्द्र कुमार भी मौके पर पहुंच गए। ग्रामीणों के हमले में पीसी लेखराज के चोट लगी है। पुलिस की ओर से एसआई सत्यप्रकाश सिंह ने 36 लोगों के खिलाफ नामजद व अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने ब्रजमोहन, मन्नू, लाल सिंह, गुलाब सिंह, रश्मि, रतन सिंह, कुंवरपाल, आकाश, पुष्पेन्द्र एवं सोहन सिंह सहित 10 जनों को गिरफ्तार किया है।
लोग कानून हाथ में न लें
बार-बार समझाने के बाद भी लोग लॉकडाउन का उल्लंघन कर रहे हैं। लॉकडाउन शासन के आदेश पर कोरोना जैसी बीमारी से बचने के लिए है। इसमें सभी का हित सुरक्षित है। लोग कानून को हाथ में नहीं लें। भीमनगर में लॉकडाउन के उल्लंघन के बाद पुलिस पर हमला किया गया है। पुलिस की ओर से कानूनी कार्रवाई की गई है।
– राहुल यादव, एसडीएम, गोवर्धन
पुलिस पर लाठी-डंडों से हमला
परिक्रमा मार्ग के भीमनगर में लॉक डाउन के उल्लंघन पर पुलिस मौके पर पहुंची थी, जहां लोगों ने पुलिस टीम पर लाठी-डंडों से हमला और पथराव भी किया। पुलिस ने 10 जनों को हिरासत में लिया है।
– जितेन्द्र कुमार, सीओ, गोवर्धन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो